Site icon A2zbreakingnews

Bigg Boss OTT 3 होस्ट अनिल कपूर ने नो एंट्री 2 और वेलकम 3 से बाहर होने पर तोड़ी चुप्पी



Bigg Boss OTT 3: बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर बिग बॉस ओटीटी 3 को होस्ट करने के लिए पूरी तरह तैयार है. एक्टर ने सलमान खान को रिप्लेस कर रियालिटी शो की कमान संभाली है. बीते दिनों बिग बॉस को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई थी. जहां उन्होंने कई सवालों के जवाब दिए. साथ ही वेलकम 3 और नो एंट्री 2 से रिप्लेस होने पर भी चुप्पी तोड़ी. फिल्मों के सीक्वल में रिप्लेसमेंट पर रिएक्ट करते हुए अनिल ने बताया कि वह इसके पीछे का कारण नहीं जानते. उन्होंने यह भी कहा कि वह अपना काम पूरी निष्ठा और ईमानदारी से करते है.

नो एंट्री 2 और वेलकम 3 से रिप्लेस किए जाने पर क्या बोले अनिल कपूर

बिग बॉस ओटीटी 3 की प्रेस कॉन्फ्रेंस में अनिल कपूर ने कहा कि उन्हें रिप्लेस कर दिया गया है और कई प्रोजेक्ट्स का अब नो हिस्सा नहीं हैं. एक्टर ने कहा, यह सब ठीक है और काम जारी है. उन्होंने सलाह दी कि लोग बस अपना काम कर रहे हैं और उन्हें इसे बहुत ईमानदारी से करना चाहिए. इसके बाद उन्होंने लोगों से बिग बॉस मराठी देखने के लिए कहा क्योंकि इसे रितेश देशमुख होस्ट कर रहे हैं. वह उन्हें अपना छोटा भाई कहते हैं.

Additionally Learn- Bigg Boss OTT 3: क्या जावेद जाफरी बनेंगे अनिल कपूर के शो का हिस्सा, एक्टर ने दिया ये जवाब

Additionally Learn- Bigg Boss OTT 3 में इस बार सब बदलेगा… होस्ट अनिल कपूर ने गेम को लेकर दिया बड़ा हिंट, देखें VIDEO

Additionally Learn- Bigg Boss OTT 3: इंतजार खत्म… इस दिन से शुरू होगा बिग बॉस का नया गेम, कंटेस्टेंट की लड़ाई आपको करेगी एंटरटेन

सलमान खान को रिप्लेस करने पर क्या बोले अनिल कपूर

अनिल कपूर ने सलमान खान को रिप्लेस करने पर कहा, “हम सभी एक-दूसरे के शुभचिंतक हैं. कभी-कभी मैं उसकी जगह लेता हूं, कभी-कभी वह मेरी जगह लेता है, लेकिन, यह रिप्लेस शब्द गलत है. हर किसी के पास काम होगा. कभी-कभी समय या तारीखों के कारण यह काम नहीं करता है. हाल ही में मुझे फिल्मों में दो जगहों पर रिप्लेस किया गया. अब, मुझे नहीं पता कि ये चीजें होती हैं, लेकिन हम अपना काम ईमानदारी से कर रहे हैं.”

नो एंट्री 2 और वेलकम 3 में काफी एंटरटेनिंग थे अनिल कपूर

नो एंट्री और वेलकम में अहम भूमिका निभाने वाले अनिल कपूर उनके आने वाले सीक्वल का हिस्सा नहीं हैं. वेलकम में अनिल कपूर ने ‘मजनू भाई’ का किरदार निभाया था. वेलकम और वेलकम 2 में वह और नाना पाटेकर सबसे मनोरंजक थे. बोनी कपूर ने हाल ही में नो एंट्री 2 की घोषणा की. उन्होंने फ्रेंचाइजी को आगे बढ़ाने के लिए अर्जुन कपूर और अन्य जैसे युवा सितारों को लाया है. निर्माता ने बताया कि उनके भाई अनिल कपूर उनसे नाराज हैं कि वह नो एंट्री 2 का हिस्सा नहीं बनेंगे.

Additionally Learn- Bigg Boss OTT 3: वड़ा पाव गर्ल हैं बिग बॉस ओटीटी 3 की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट, क्या जीत पाएंगी ट्रॉफी





<

Exit mobile version