Bigg Boss OTT 3 : चंद्रिका दीक्षित दिल्ली में वड़ा-पाव बेचकर रोजाना करती थीं इतनी कमाई

Photo of author

By A2z Breaking News


बिग बॉस ओटीटी 3 : चंद्रिका दीक्षित, जिन्हें दिल्ली की मशहूर ‘वड़ा पाव गर्ल’ के नाम से जाना जाता है, अनिल कपूर द्वारा होस्ट किए गए रियलिटी शो के तीसरे सीजन की एक कंटेस्टेंट हैं.

चंद्रिका दीक्षित एक दिन में कितनी कमाई करती हैं?

बिग बॉस ओटीटी 3 के घर के अंदर, चंद्रिका ने खुलासा किया कि वह वड़ा पाव बेचकर प्रति दिन ₹40,000 कमाती हैं. मुंबई के फेमस स्ट्रीट फूड वड़ा पाव को दिल्ली में बेचकर रातों रात मशहूर हुई चंद्रिका हाल ही में अपने परिवार के साथ शो में भाग लेने के लिए मुंबई आई हैं.

Chandrika dixit

Additionally learn:- Bigg boss OTT 3: लग्जरी बेडरूम से लेकर ग्रैंड लिविंग हॉल तक, कुछ ऐसा दिखता है बिग बॉस का नया घर

Additionally learn:- Bigg Boss OTT 3 : बिग बॉस में होगी बॉलीवुड के इस मशहूर एक्टर की एंट्री! पूजा भट्ट को कर चुके हैं डेट

‘लोगों को लगता है कि मैं रूड हूं’

बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में प्रवेश करने से पहले चंद्रिका ने पिंकविला से बात की कि वह शो क्यों कर रही हैं. ट्रोल होने के बारे में और अन्य बातों पर उन्होंने कहा, “लोगों का काम है कमेंट करना. कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना. अक्सर, लोग दूसरों की ज़िन्दगी पर बिना उनकी कहानियों और संघर्षों को जानें कुछ भी बोल देते हैं…यह मेरे लिए बहुत मनोरंजक है, क्योंकि मैं कभी किसी के लिए ऐसा नहीं करती. आप किसी को जाने बिना कैसे जज कर सकते हैं?”

चंद्रिका ने यह भी बताया कि उन्होंने बिग बॉस ओटीटी 3 में शामिल होने के आफर को क्यों एक्सेप्ट किया. उन्होंने कहा, “लोगों को लगता है कि मैं बहुत ही रूड और गुस्सैल इंसान हूं. बिग बॉस ओटीटी 3 में भाग लेकर मैं चाहती थी लोग मेरे पर्सनालिटी के सभी पहलू देखें. लोग मेरे गुस्से को जानते हैं. लेकिन वे मेरे गुस्से के पीछे के कारणों को नहीं जानते.

रियलिटी शो का तीसरा सीजन, जिसे अभिनेता अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं, वह 21 जून से जियोसिनेमा पर स्ट्रीमिंग कर रहा है. बिग बॉस ओटीटी, लोकप्रिय बिग बॉस फ्रैंचाइज़ी का स्पिन-ऑफ है और इसे सबसे पहले फिल्म निर्माता करण जौहर द्वारा होस्ट किया था. अभिनेता और लंबे समय से बिग बॉस के होस्ट सलमान खान ने 2023 में दूसरे सीजन को होस्ट किया था.

बिग बॉस ओटीटी 3 के कंटेस्टेंट्स में रणवीर शौरी, शिवानी कुमारी, सना मकबूल, विशाल पांडे, लोवकेश कटारिया, दीपक चौरसिया, साई केतन राव और मुनीषा खटवानी शामिल हैं.

Additionally learn:- Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस के घर में फिर होगा धमाल, जानें आप कब और किस प्लेटफॉर्म पर इसे कर सकते हैं एंजॉय



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d