Site icon A2zbreakingnews

Bigg Boss OTT 3: इंतजार खत्म… इस दिन से शुरू होगा बिग बॉस का नया गेम



Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी अपने तीसरे सीजन के साथ वापसी के लिए पूरी तरह तैयार है और इस बार अनिल कपूर होस्ट के तौर पर नजर आएंगे. उन्होंने सलमान खान को रिप्लेस किया है. आज मेकर्स ने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ाते हुए रियालिटी शो की रिलीज डेट को अनाउंस कर दिया है. जी हां आपने सही पढ़ा. बिग बॉस ओटीटी 3, 21 जून से जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगा.

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 की रिलीज डेट अनाउंस
बिग बॉस हमेशा से ही चर्चित शो रहा है. फैंस एक भी एपिसोड को देखना मिस नहीं करते हैं और अब तो ये 24 घंटे जियो सिनेमा पर स्ट्रीम भी होता है. कंटेस्टेंट एक बार फिर बीबी हाउस में धमाल मचाएंगे और एक दूसरे से भिड़ेंगे. मेकर्स ने रिलीज डेट अनाउंस करते हुए कैप्शन में लिखा, “बिग बॉस ओटीटी 3 के नए होस्ट के रूप में ‘अनिल कपूर’ को प्रस्तुत करना!!! बड़े पर्दे पर राज करने से लेकर अब बिग बॉस के घर पर राज करने तक, अनिल कपूर कुछ खास हैं! 21 जून से शुरू होने वाले #BiggBossOTT3 में उनका जादू देखें, विशेष रूप से JioCinema प्रीमियम पर.”

Additionally Learn- Bigg Boss OTT 3 का नया प्रोमो आउट, सलमान खान नहीं, बल्कि यह स्टार इस सीजन में कंटेस्टेंट्स की लगाएगा क्लास

होस्टिंग को लेकर क्या बोले अनिल कपूर
रियलिटी शो की होस्टिंग के बारे में बोलते हुए, अनिल कपूर ने कहा, “बिग बॉस ओटीटी एक ड्रीम टीम हैं! हम दोनों दिल से जवान हैं. लोग अक्सर कहते हैं मजाक में – कि मैं रिवर्स एजिंग हूं, लेकिन बिग बॉस – सचमुच यही है. यह कुछ-कुछ ऐसा महसूस होता है जैसे स्कूल वापस जाना, कुछ नया और रोमांचक प्रयास करना.” एक्टर ने आगे कहा, मैं बिग बॉस में 10 गुना एनर्जी लाऊंगा, जो फैंस को जरूर एंटरटेनिंग लगेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जो लोगों के शो में भाग लेने की चर्चा है. उसमें शीजान खान, शहजादा धामी, प्रतीक्षा होनमुखे, विक्की जैन, परसा कलनावत, ठगेश, मैक्सटर्न, डॉली चायवाला और वड़ा पाव दीदी का नाम शामिल है.

Learn Additionally- Bigg Boss OTT 3 Contestants Listing: इस दिन से शुरू होगा बिग बॉस ओटीटी 3, सलमान खान के शो में ये कंटेस्टेंट मचाएंगे धमाल





<

Exit mobile version