Bigg Boss OTT 3: अरमान मलिक ने दो नहीं बल्कि तीन बार की शादी

Photo of author

By A2z Breaking News



अरमान मलिक अनिल कपूर के रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 में नजर आ रहे हैं. शो में खेल से ज्यादा वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है. अरमान ने दो शादी की है और दोनों वाइफ को लेकर वो सुर्खियां बटोरते रहते हैं. यूट्यूबर की पहली पत्नी पायल है और दूसरी पत्नी कृतिका है. हालांकि पायल और कृतिका से पहले अरमान की एक और शादी हो चुकी है. जी हां, इस बार में खुलासा पायल ने किया है, जिसे आप शायद ही जानते होंगे.

क्या अरमान मलिक ने की है तीन शादी

बिग बॉस ओटीटी 3 के पहले वीकेंड़ के वार में पायल मलिक को बाहर होना पड़ा. पायल को घरवालों ने नॉमिनेट किया था और उन्हें बेघर होना पड़ा. पायल ने बाहर आकर अपना वीडियो भी पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने अपने सपोर्ट्स को थैंक्यू कहा था. अब गलाटा इंडिया संग एक इंटरव्यू में पायल ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. अरमान की तीसरी शादी के बारे में जब पायल से पूछा गया तो उन्होंने कहा, “ऐसा कुछ भी नहीं है, मेरी शादी से पहले उनका तलाक हो चुका था और वो एक चाइल्ड मैरिज थी, जो हरियाणा की तरफ हो जाती है.”

Additionally Learn- Large Boss OTT 3 में हुआ सीजन का पहला एलिमिनेशन, इस कंटेस्टेंट का शो से कटा पत्ता, जानें नाम

Additionally Learn- Bigg Boss OTT 3 में दोनों पत्नियां के साथ अरमान मलिक ने की धांसू एंट्री, जानें इस सीजन कौन-कौन कंटेस्टेंट करेंगे खूब हंगामा

पायल मलिक बोले- उनके तलाक के बाद ही…

पायल मलिक ने आगे बताया, ”उनके तलाक के बाद ही मेरी शादी हुई. 18 साल से पहले हमारे हरियाणा साइड में कर देते हैं शादी. पैसे सब उसे दे चुके हैं और उसकी दूसरी शादी हो चुकी है. अभी वह हैप्पीली मैरिड है और शायद बच्चे भी हो गए होंगे. तो वो खुश है अपनी शादी में. बता दें कि अभी बिग बॉस ओटीटी 3 में अब अरमान मलिक, कृतिका मलिक रह गई है. उनके अलावा शो में चंद्रिका दीक्षित, शिवानी कुमारी, विशाल पांडे, दीपक चौरसिया, साई केतन राव, सना मकबूल, रणवीर शौरी बचे हुए हैं.

Additionally Learn- Bigg Boss OTT 3 में दोनों पत्नियां के साथ अरमान मलिक ने की धांसू एंट्री, जानें इस सीजन कौन-कौन कंटेस्टेंट करेंगे खूब हंगामा





<

Leave a Comment

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d