Bigg Boss OTT 3: अरमान मलिक की पत्नी पायल मलिक हुई बाहर

Photo of author

By A2z Breaking News



Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 ने दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. शो कुछ हफ्ते पहले ही शुरू हुआ है और जल्द ही सुर्खियों में आ गया. पहले वीकेंड का वार एपिसोड में अनिल कपूर का स्वैग देखने लायक था. उनकी करिश्माई और आकर्षक उपस्थिति को दर्शक पसंद कर रहे हैं. रियलिटी शो में दूसरा एलिमिनेशन हुआ और इसमें यूट्यूबर अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक को बेघर होना पड़ा. पहले हफ्ते में ही पायल को घर छोड़कर जाना पड़ा.

बिग बॉस ओटीटी 3 से बाहर हुई पायल मलिक

यूट्यूबर अरमान मलिक ने बिग बॉस ओटीटी 3 में अपनी दोनों वाइफ पायल मलिक और कृतिका मलिक के साथ एंट्री किया था. पहले हफ्ते में ही पायल घर से बाहर हो गई. पायल का नाम जैसे अनाउंस हुआ, कृतिका मलिक रोने लगी. अरमान उसे संभालते दिखे. इस हफ्ते साई केतन राव, शिवानी कुमारी, लवकेश कटारिया, अरमान मलिक, सना सुल्तान नॉमिनेट हुए थे. अब सब सेफ है और पायल का शो से पत्ता कट गया.

Additionally Learn- Large Boss OTT 3 में हुआ सीजन का पहला एलिमिनेशन, इस कंटेस्टेंट का शो से कटा पत्ता, जानें नाम

Additionally Learn- Bigg Boss OTT 3 में दोनों पत्नियां के साथ अरमान मलिक ने की धांसू एंट्री, जानें इस सीजन कौन-कौन कंटेस्टेंट करेंगे खूब हंगामा

पायल मलिक के निकलने पर खुश है अरमान मलिक

बिग बॉस ओटीटी 3 से पायल मलिक का बाहर होना घरवालों के लिए किसी झटके से कम नहीं था. अरमान मलिक ने पायल के निकलने पर अपनी दूसरी पत्नी कृतिका से कहा कि वो खुश है कि वो शो से बाहर हो गई है. अरमान ने कहा कि वह चाहते थे कि वह रुकें और लड़ें. हालांकि, अब जब वह चली गई है, तो वह भी इससे खुश हैं. बता दें कि मिड वीक में ही शो से नीरज गोयत को बाहर निकाला गया था. नीरज सबसे पहले शो से बाहर हुए और उसके बाद अब पायल भी आउट हो चुकी है. फिलहाल शो में अभी अरमान मलिक, कृतिका मलिक, नैजी, शिवानी कुमारी, पोलोमी दास, सना मकबूल, सना सुल्तान खान, विशाल पांडे, चंद्रिका दीक्षित, मुनीषा खटवानी, साई केतन राव, दीपक चौरसिया और लवकेश कटारिया हैं.





<

Leave a Comment

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d