Site icon A2zbreakingnews

Bigg Boss OTT 3: अरमान मलिक और विशाल पांडे के बीच छिड़ी जंग, VIDEO



Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 हर एपिसोड के बाद मजेदार होता जा रहा है. रियालिटी शो में कई ट्विस्ट और टर्न आ रहे हैं, जो दर्शकों के एंटरनमेंट को बढ़ा रहा है. वीकेंड का वार एपिसोड में अनिल कपूर ने भी घरवालों की खूब क्लास लगाई. वहीं पायल मलिक घर से निकलने वाली दूसरी कंटेस्टेंट बनी. अब लेटेस्ट एपिसोड में एक बार फिर हाई-वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. जहां विशाल पांडे और अरमान मलिक के बीच जबरदस्त लड़ाई हुई. गुस्से में अरमान ने विशाल को मच्छर तक कह दिया.

अरमान मलिक और विशाल पांडे में हुई घमासान लड़ाई

इस हफ्ते अरमान और विशाल के बीच कई बार बहस हुई, जिससे उनके बीच मतभेद पैदा हो गए हैं. हालांकि, यूट्यूबर ने विशाल पर फोन छिपाने का आरोप लगाया. यही नहीं अरमान ने विशाल को उनके सॉन्ग ‘कच्चा बादाम’ वीडियो को लेकर चिढ़ाना भी शुरू कर दिया. जिसके बाद विशाल कहते हैं कि अगर एक बार और उन्होंने उनके कंटेंट पर बोला, तो उनसे बुरा कोई नहीं होगा. जिसके बाद अरमान उन्हें मच्छर कहकर चिढ़ाते है.

Additionally Learn- Bigg Boss OTT 3 में दोनों पत्नियां के साथ अरमान मलिक ने की धांसू एंट्री, जानें इस सीजन कौन-कौन कंटेस्टेंट करेंगे खूब हंगामा

Additionally Learn- Bigg Boss OTT 3: भूख हड़ताल पर बैठी पायल मलिक, अरमान मलिक ने घरवालों से काम करवाने की ठानी

Additionally Learn- Bigg Boss OTT 3 के कंटेस्टेंट ने राशन के लिए छेड़ी जंग, कहा- आप हमें भूखा नहीं मार सकते…

बिग बॉस ओटीटी 3 में अरमान मलिक मचा रहे हैं धमाल

अरमान रियलिटी शो बिग बॉस में अपनी दोनों पत्नियों पायल मलिक और कृतिका मलिक के साथ नजर आए थे. पायल को हाल ही में शो से बाहर कर दिया गया था, जबकि अरमान और कृतिका अभी भी गेम में बने हुए हैं. जहां कई फैंस अरमान को काफी पसंद कर रहे हैं और सपोर्ट कर रहे हैं. वहीं देवोलीना भट्टाचार्जी और राखी सावंत जैसी अभिनेत्रियों ने उन्हें खूब लताड़ा.

बिग बॉस ओटीटी 3 के बारे में

बिग बॉस ओटीटी 3 में पॉलोमी दास, शिवानी कुमारी, चंद्रिका दीक्षित उर्फ ​​वड़ा पाव गर्ल, साई केतन राव, सना मकबुल, रणवीर शौरी और दीपक चौरसिया भी हैं. अनिल कपूर ने बिग बॉस ओटीटी 3 के साथ रियालिटी सीरीज होस्ट के रूप में अपनी शुरुआत की है.

Additionally Learn- Bigg Boss OTT 3: सिद्धार्थ शुक्ला से खुद की तुलना में यह क्या कह गए अरमान मलिक, फैंस हो जाएंगे खुश



<

Exit mobile version