Bigg Boss OTT 3: अनिल कपूर ने इन 5 घरवालों को लगाई फटकार

Photo of author

By A2z Breaking News



Bigg Boss OTT 3 Weekend Ka Conflict: ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहा है. कभी अरमान और उनकी दोनों शादियां गॉसिप का कारण बनती हैं, तो कभी घर वालों के बीच आए दिन टास्क को लेकर विवाद. जिसके बाद सीजन का पहला ‘वीकेंड का वॉर’ शो का हॉट टॉपिक बना हुआ है. जो बीते दिन जिओ सिनेमा पर स्ट्रीम हुआ. वीकेंड का वॉर एपिसोड में शो के होस्ट अनिल कपूर घरवालों की क्लास लगाते नजर आए. इस दौरान उनके निशाने पर 5 कंटेस्टेंट रहे, जिसे अनिल कपूर ने जमकर फटकार लगाई और आयना दिखाया.

राशन को लेकर सना की लगाई क्लास

वीकेंड के वॉर की शुरुआत अनिल कपूर कंटेस्टेंट दीपक चौरसिया से घरवालों का हाल जानकर करते हैं. दीपक अनिल कपूर को बताते हैं कि बीते हफ्ते घर वालों के बीच क्या-क्या मसला रहा. दीपक की बातें सुनने के बाद अनिल कपूर सबसे पहला मुद्दा राशन को लेकर उठाते हैं. उन्होंने पूछा कि राशन को लेकर इतना बवाल क्यों मचा था? उसके बाद उन्होंने सना मकबूल को सबक दिखाया. अनिल ने सभी घरवालों से पूछा कि, “क्या सना के कॉन्ट्रैक्ट में कुछ अलग नियम और कानून लिखे गए हैं?” उसके बाद अनिल कपूर ने सना को यह भी कहा कि, वह घर में औरों से अलग दिखने के लिए इतना कुछ बोल रही थीं. जितना बाकी घरवालों ने राशन को लेकर रिएक्ट नहीं किया उतना सना ने किया था.

Additionally Learn Bigg Boss OTT 3 के कंटेस्टेंट ने राशन के लिए छेड़ी जंग, कहा- आप हमें भूखा नहीं मार सकते…

शिवानी कुमारी को बताया अटेंशन सीकर

अनिल कपूर ने इसके बाद शिवानी कुमारी और पौलोमी दास का मुद्दा भी उठाया. उन्होंने कहा कि टास्क के दौरान शिवानी को अपने चोट की कोई परवाह नही थी, लेकिन टास्क खत्म होते ही शिवानी को अपने चोट की याद आ गई और उन्हें दिक्कत होने लगी. अनिल कपूर ने शिवानी के मिट्टी खाने वाले मुद्दे को भी उठाया और घरवालों से पूछा कि किसे-किसे लगा कि शिवानी ये सब अटेंशन के लिए कर रही थी? जिसपर ज्यादातर घरवालों ने हामी भरी.

पौलोमी दास को लगाई फटकार

अनिल कपूर ने शिवानी कुमारी के साथ-साथ पौलोमी को भी फटकार लगाई. उन्होंने पौलोमी से सवाल किया कि क्या आप पिछले सीजन में ऐसी लड़की वाला एपिसोड देखकर आई हैं? जिसपर पौलमी ने कहा कि उन्होंने बिग बॉस बहुत कम देखा है. इसके बाद अनिल कपूर ने कहा कि ‘तुम्हारे जैसी लड़की’ को उन्होंने काफी बड़ा मुद्दा बनाने की कोशिश की, ताकि वे कैमरा पर दिखाई दे सकें.

लवकेश कटारिया को दिखाया आयना

अनिल कपूर ने अंत में लवकेश कटारिया को भी आयना दिखाया. उन्होंने कटारिया को घर के बाहर से सपोर्ट मिलने पर फटकारा और और कहा कि सीजिनकी कहानियां नहीं चल रही होतीं, उनके सिर्फ कमेंट्स होते हैं’, अनिल कपूर ने दोनों से आगे पूछा और उन्हें ये बताने के लिए कहा कि वे कौन लोग हैं जो उनकी पोस्ट पर कमेंट करते हैं. जिसपे लवकेश ने कहा कि उन्हें लगता है कि वे उनका परिवार हैं और वे उन्हें ऑनलाइन देखना पसंद करते हैं. इसके बाद अनिल कपूर ने उन्हें सुझाव दिया कि आप जनता के सामने खड़े होकर कहें कि बाहर की जनता आपको आपकी पर्सनैलिटी पर जज करे. एल्विश आर्मी से सपोर्ट लेना बंद करें.

Additionally Learn Bigg Boss OTT 3 के घर में ये क्या बोल गई कृतिका मलिक, कहा- जब दूसरे का पति यूज कर लेती हूं तो…



<

Leave a Comment

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d