Bigg Boss OTT 3:सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर अरमान ने कही ये बात

Photo of author

By A2z Breaking News



Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3, 21 जून से जियो सिनेमा पर स्ट्रीम कर रहा है. शो में सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर अरमान मलिक ने अपनी दोनों पत्नियों पायल मलिक और कृतिका मलिक के साथ एंट्री ली है. शो में आते ही अरमान ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए है. कुछ यूजर्स को लगता है कि उन्हें शो का हिस्सा नहीं बनना चाहिए. कुछ यूजर्स उनके शो में आने से उत्साहित है. इस बीच अरमान ने अपनी तुलना दिवंगत एक्टर और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला से की.

अरमान मलिक ने की सिद्धार्थ शुक्ला से खुद की तुलना
अरमान मलिक एक पॉपुलर यूट्यूबर है और उनके वीडियोज के व्यूज लाखों में आते हैं. अपनी डेली जिंदगी से जुड़े व्लॉग्स वो फैंस के साथ शेयर करते है. बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में उनकी एंट्री हो गई है. इंडिया टुडे से बात करते हुए, अरमान ने कहा, “पिछले बिग बॉस सीजन से, मेरी पर्सनैलिटी सिद्धार्थ शुक्ला के व्यक्तित्व से बहुत मिलता-जुलता है. वह एक ऐसे कंटेस्टेंट थे, जिनकी पर्सनैलिटी से मैं वास्तव में जुड़ा हुआ था. मुझे यह भी लगता है कि हम दोनों एक तरह से बहुत समान हैं कि हम खुद को अलग रखते हैं.

Additionally Learn- Huge Boss OTT 3 में हुआ सीजन का पहला एलिमिनेशन, इस कंटेस्टेंट का शो से कटा पत्ता, जानें नाम

Additionally Learn- Bigg Boss OTT 3 में दोनों पत्नियां के साथ अरमान मलिक ने की धांसू एंट्री, जानें इस सीजन कौन-कौन कंटेस्टेंट करेंगे खूब हंगामा

Additionally Learn- Bigg Boss OTT 3 के कंटेस्टेंट ने राशन के लिए छेड़ी जंग, कहा- आप हमें भूखा नहीं मार सकते…

अरमान मलिक ने कही ये बात
अरमान मलिक ने आगे कहा कि, ”वह ऐसा इंसान था जो अकसर शांत रहता था और जब तक उसे उकसाया नहीं जाता तब तक खुद में ही रहता था. मुझे लगता है कि मैं भी उसके जैसा ही हूं. वो उन कंटेस्टेंट्स में से एक है, जिनकी जर्नी को मैंने देखा है और उनके साथ मैंने सबसे अधिक कनेक्शन फील किया हैं.” गौरतलब है कि अरमान का असली नाम संदीप सिंह है और वो हरियाणा के रहने वाले हैं. वो अपनी दोनों वाइफ के साथ एक ही घर में रहते हैं. अरमान के लोकप्रिय यूट्यूबर है.



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d