Bigg Boss 17 Winner: बिग बॉस 17 के विजेता का नाम हुआ लीक! अपनी जबरदस्त गेमप्ले से ये प्रतियोगी उठाएगा ट्रॉफी

Photo of author

By A2z Breaking News


Bigg Boss 17 Winner

लोकप्रिय रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17′ अब ग्रैंड फिनाले की ओर आगे बढ़ रहा है. शो की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. दर्शक एक भी एपिसोड देखना मिस नहीं करते हैं और अपने मेरे घरवालों को भर-भरकर वोट देते हैं.

Bigg Boss 17 Winner

28 जनवरी को सीजन 17 का धमाकेदार ग्रैंड फिनाले होगा. उस दिन पता चल जाएगा कि आखिरकार किस कंटेस्टेंट की गेम ने दर्शकों को इम्प्रेस किया है.

Bigg Boss 17 Winner

जैसे-जैसे सस्पेंस बढ़ता जा रहा है, मुनव्वर फारुकी के साथ संभावित विजेता होने के बारे में कई अटकलें लगाई जा रही हैं. मुनव्वर हर दिन एक्स पर कुछ यूनिक हैशटैग के साथ ट्रेंड करते हैं.

Bigg Boss 17 Winner

सेलेब्स से लेकर स्टार्स और बाहर आए एक्स कंटेस्टेंट ने भी मुनव्वर की जीतने की उम्मीद जताई है. फैन पेज भी कॉमेडियन की जीतने की आशंका ही दिखा रहे हैं.

Bigg Boss 17 Winner

हालांकि कहा जा रहा है कि शो के मेकर्स इस बार बायस्ड हैं. ऐसे में वह अंकिता लोखंडे के पक्ष में फैसला ले सकते हैं. समर्थ को थप्पड़ मारने के बाद अभिषेक कुमार भी होरो बनकर उभरे हैं. वह भी टॉप 3 में अपनी बना चुके हैं.

Bigg Boss 17 Winner

बिग बॉस खबरी के एक फैन पेज ने ट्वीट करते हुए लिखा, मुनव्वर फारुकी ही 28 जनवरी को ट्राफी घर लेकर जाएंगे. उनको कोई भी हरा नहीं सकता है.

Bigg Boss 17

बिग बॉस सीजन 17 के 14वें सप्ताह में विक्की जैन, आयशा खान, अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा, समर्थ जुरेल, अरुण श्रीकांत माशेट्टी और मुनव्वर फारुकी नॉमिनेटेड हैं.

Bigg Boss 17 Isha Malviya Samarth Jurel Breakup

कहा जा रहा है कि फिनाले से पहले समर्थ जुरेल का पत्ता कट गया है और वह घर से सीधे तौर पर एलिमिनेट हो चुके हैं. इधर इस वीकेंड का वार को करण जौहर होस्ट कर रहे हैं.

Bigg Boss 17

करण जौहर ने अभिषेक को टार्गेट करने पर ईशा की जमकर क्लास लगाई. उनका कहना है कि उनकी कोई गेम नहीं है.. बस अभिषेक के पीछे भागना है. उन्होंने मुनव्वर पर गलत कमेंट करने पर आयशा खान की भी जमकर क्लास लगाई है.

Bigg Boss 17

बता दें कि बिग बॉस के घर में बीते हफ्ते परिवार वाले आए. जिसमें अंकिता और विक्की की मां के बीच हल्की बहस हो गई. इसके अलावा अरुण की पत्नी ने मिसकैरेज की भी खबर अपने पति को दी



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d