Bigg Boss 17 Finale Date: बिग बॉस 17 का फिनाले कब होगा? जानें कब आएगा आखिरी एपिसोड, ये शो करेगा रिप्लेस!

Photo of author

By A2z Breaking News


Bigg Boss 17 Finale Date

सलमान खान का शो बिग बॉस 17 फिनाले की ओर बढ़ रहा है. कलर्स चैनल ने पुष्टि की है कि बिग बॉस सीजन 17 का ग्रैंड फिनाले जनवरी 2024 में होगा.

Bigg Boss 17 Finale Date

रियलिटी शो से जुड़ी जानकारी शेयर करने वाले हैंडल बिग बॉस तक ने ट्वीट कर बताया कि, “ब्रेकिंग! बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले 28 जनवरी 2024 को है. बीबी17 के लिए कोई एक्सटेंशन नहीं होगा. समापन सप्ताह 15 में हो रहा है.”

Bigg Boss 17 Finale Date

आगे इसमें बताया गया है कि, ”5 सीजन के बाद पहली बार, बिग बॉस सीजन को एक सप्ताह भी नहीं बढ़ाया जाएगा और निर्धारित 15वें सप्ताह पर समाप्त होगा.”

Bigg Boss 17 Finale Date

वहीं, कलर्स चैनल ने एक नया प्रोमो जारी किया है, जिसमें बताया गया है कि डांस दीवाने 4, 3 फरवरी, 2024 से शुरू होगा. डांस दीवाने 4 की लॉन्च डेट की पुष्टि हो गई है क्योंकि शो सप्ताहांत के दौरान बिग बॉस 17 की जगह लेगा.

Bigg Boss 17 Finale Date

बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले 28 जनवरी 2024 को कलर्स चैनल पर रात 9 बजे से शुरू होगा. टॉप पांच फाइनलिस्ट बीबी 17 की विजेता ट्रॉफी के लिए एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देंगे.

Bigg Boss 17 Finale Date

वहीं, वीक 10 में बेघर होने के लिए अंकिता लोखंडे, ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट और अनुराग डोभाल को नामांकित किया गया है. इनमें से एक वीकेंड का वार एपिसोड में शो से बाहर हो जाएंगे.

Bigg Boss 17 Finale Date

ऑनलाइन पोल और ट्विटर पेज की मानें तो अंकिता लोखंडे और अनुराग डोभाल को खूब सारे वोट मिल रहे हैं और वो आगे चल रहे हैं. जबकि बॉटम 2 में ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट है. इन दोनों में से ही एक बाहर जाएगा.

Bigg Boss 17 Finale Date

बिग बॉस 17 में ऑरा, ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, मुनव्वर फारुकी, ईशा मालविया, अभिषेक कुमार, आयशा खान, अनुराग डोभाल, मन्नारा चोपड़ा, रिंकू धवन, अरुण महाशेट्टी, समर्थ जुरेल हैं.

Bigg Boss 17 Finale Date

टेलीचक्कर की रिपोर्ट के अनुसार, मनीषा रानी वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में बिग बॉस 17 में भाग लेंगी. हालांकि पहले ऐसी खबरें थी कि वो झलक दिखला जा 11 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर एंट्री लेगी. लेकिन अब उनके बिग बॉस 17 में आने की संभावना काफी ज्यादा है.

Bigg Boss 17 Finale Date

हाल ही में बिग बॉस के एक एपिसोड में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच तीखी बहस होती है. आयशा खान ने विक्की से उनकी शादीशुदा जिंदगी के बारे में पूछा, जिस पर विक्की ने ने कहा, “मैं सच में कभी नहीं कह सकता कि मैं कैसा महसूस करता हूं. शादीशुदा लोग, खासकर लड़के इसी स्थिति से गुजरते हैं. वे वास्तव में यह नहीं बता सकते कि वे किस दौर से गुजरते हैं और उन्हें क्या तकलीफ होती है.” इससे अंकिता दुखी हो गई और चिढ़ने लगी.



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d