Bhojpuri Tune : रितेश पांडेय का यह नया गाना मचा रहा धमाल

Photo of author

By A2z Breaking News


Bhojpuri Tune : भोजपुरी के स्टार कलाकार रितेश पांडेय का नया गाना आ गया है- ‘बुलेट चलावे सिखा दीं’. यह गाना सोशल मीडिया और म्यूजिक चार्ट्स पर धमाल मचा रहा है. जीजा-साली के बीच के संवाद पर आधारित यह मस्ती भरा गीत खूब पसंद किया जा रहा है. रितेश पांडेय अपने दमदार आवाज और अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं. उनका जादू लोगों के दिलों पर हर बार चल जाता है.

Bhojpuri tune : सुपर स्टार रितेश पांडेय का नया गाना ‘बुलेट चलावे सिखा दीं’ ने मचाया धमाल 4

Additionally Learn : Bhojpuri Tune : नागिन डांस करायेगा रितेश पांडेय का लगन स्पेशल गाना ‘रुमाल वाला बीन’

रिद्धि म्यूजिक वर्ल्ड से रिलीज ‘बुलेट चलावे सिखा दीं’ गाना रिलीज होने के कुछ घंटों में 27000 व्यूज का आंकड़ा पार कर गया. गाने में रितेश पांडेय का हरफनमौला अंदाज लोगों को भा रहा है, वहीं साली बनी रानी का हॉट अंदाज आग लगाने का काम कर रहा है. गाने के लिरिक्स भी इतने मजेदार हैं कि लोग थिरकने पर मजबूर हो रहे हैं.
जरा आप भी देखें साली को बुलेट सिखाने की ख्वाहिश रितेश पांडेय किस तरह जता रहे हैं –

अपने गाने की सफलता पर रितेश पांडेय ने कहा, मेरे इस गाने को जबरदस्त प्रतिक्रिया देने के लिए मैं अपने तमाम फैंस का शुक्रिया अदा करता हूं.कोशिश रहेगी कि आगे भी शानदार गाने लेकर आता रहूं. गाने के संगीतकार आशीष वर्मा और गीतकार रितेश पांडेय व आशीष वर्मा हैं. उन्होंने कहा कि रितेश पांडेय जैसे सुपरस्टार के साथ काम करना हमेशा ही एक शानदार अनुभव होता है. उनकी एनर्जी लेवल कमाल की है.

Whatsapp Image 2024 06 11 At 09.51.56
Bhojpuri tune : सुपर स्टार रितेश पांडेय का नया गाना ‘बुलेट चलावे सिखा दीं’ ने मचाया धमाल 5

Additionally Learn : भोजपुरी स्टार रितेश पांडे की हॉरर कॉमेडी ‘तू तू मैं मैं’ का फर्स्ट लुक जारी, जानें कब रिलीज होगी फिल्म

पीआरओ रंजन सिन्हा ने कहा कि ‘बुलेट चलावे सिखा दीं’ गाना अब हर पार्टी और इवेंट की जान बन चुका है. दर्शक इसे बार-बार सुन रहे हैं और इसकी धुन पर झूम रहे हैं. रितेश पांडेय का यह गाना निश्चित रूप से सबसे बड़ा हिट साबित होगा. गाने के निर्देशक पवन पाल, डीओपी सरवन पाल और डीआइ रोहित सिंह हैं.

Whatsapp Image 2024 06 11 At 09.51.58
Bhojpuri tune : सुपर स्टार रितेश पांडेय का नया गाना ‘बुलेट चलावे सिखा दीं’ ने मचाया धमाल 6



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d