Bhojpuri Tune : छा गया राकेश मिश्रा का नया गाना ‘मिशिर जी’

Photo of author

By A2z Breaking News


Bhojpuri Tune : भोजपुरी के लोकप्रिय गायक राकेश मिश्रा का नया गाना ‘मिशिर जी’ लोगों की जुबां पर चढ़ चुका है.
टी-सीरिज हमार भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से इस गाने को रिलीज किया गया है. पहले दिन ही इस गाने को 5 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. यह आंकड़ा बता रहा है कि यह गाना कितनी तेजी से वायरल हो रहा है.
इस गाने के माध्यम से एक बार फिर से राकेश मिश्रा अपने फैंस के दिलों पर राज करते दिख रहे हैं. लोग अपने चहेते स्टार के लिए जम कर कमेंट कर रहे हैं. एक भाई ने लिखा कि ‘‘मैं कबसे इस गाने का वेट कर रहा था, गजब का सॉन्ग है भाई’’. वहीं दूसरे फैन का कहना है, ‘‘आज पुराना दिन याद आ गया ये गाना सुनके. जब हम सब छोटे थे तो यही गाना सुनते थे’’.

Bhojpuri music : राकेश मिश्रा का नया गाना ‘मिशिर जी’ को अभी तक नहीं सुना तो क्या सुना! 3

Additionally Learn : Bhojpuri Gana: ‘राजा जी मुआईये देबS का’ राकेश मिश्रा का नया गाना हुआ वायरल, देखिए वीडियों…

‘मिशिर जी’ गाना पर राकेश मिश्रा का दबंग अंदाज नजर आ रहा है, तो उनके साथ क्वीन शालिनी का अंदाज भी कुछ कम नहीं. पूरा गाना अपने आप में एक शॉर्ट फिल्म है, जिसे बेहद भव्य तरीके से फिल्माया गया है.

इस गाने को लेकर राकेश मिश्रा ने कहा कि मैं अपने सभी फैंस का शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने मेरे गानों को इतना प्यार दिया है. मुझे पूरा विश्वास है कि ‘मिशिर जी’ गाना को भरपूर प्यार मिलेगा. इसकी सिनेमैटोग्राफी कमाल की है, जो दर्शकों को एक शानदार अनुभव कराती है. इस गाने को राकेश मिश्रा और इंदु सोनाली ने मिलकर गाया है.

Whatsapp Image 2024 06 11 At 14.38.24
Bhojpuri music : राकेश मिश्रा का नया गाना ‘मिशिर जी’ को अभी तक नहीं सुना तो क्या सुना! 4

गाने को लेकर टी-सीरिज के प्रोजेक्ट मैनेजर सोनू श्रीवास्तव ने कहा कि गाने के रिलीज के तुरंत बाद यह सोशल मीडिया और म्यूजिक प्लेटफॉर्म्स पर ट्रेंड करने लगा है. फैंस ने गाने की तारीफों के पुल बांध दिये हैं और इसे राकेश मिश्रा का एक और सुपरहिट गाना करार दिया है. उन्होंने अपील की है कि यदि आपने अभी तक ‘मिशिर जी’ को नहीं सुना है, तो कुछ बढ़िया चीज मिस कर रहे हैं. इसे तुरंत सुनें और राकेश मिश्रा के इस नये गाने का आनंद लें. यह गाना यूट्यूब और अन्य म्यूजिक प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध है. लिरिक्स अरुण बिहारी का है. म्यूजिक छोटू रावत का है. निर्देशक बिभांशु तिवारी हैं. पीआरओ रंजन सिन्हा हैं. कांसेप्ट संग्राम सिंह का है.

Additionally Learn : Bhojpuri Tune : सुपर स्टार रितेश पांडेय का नया गाना ‘बुलेट चलावे सिखा दीं’ ने मचाया धमाल



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d