Bhojpuri Tune: अक्षरा सिंह ने दिखाए ‘लईकिन के तेवर’, मुंह में है सिगार और हाथो में बंदूक

Photo of author

By A2z Breaking News


Bhojpuri music: अक्षरा सिंह ने दिखाए ‘लईकिन के तेवर’, मुंह में है सिगार और हाथों में बंदूक 2

Bhojpuri Tune: भोजपुरी एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह का नया गाना ‘लईकिन के तेवर’ रिलीज हो गया है. इस गाने में अक्षरा का स्वैग गजब का है, जहां वह एक हाथ में बंदूक और दूसरे में सिगार पकड़े नजर आ रही हैं. इस गाने में उनका बोल्ड अंदाज और गर्ल पावर की बात करना देखने लायक है. अक्षरा का यह अनदेखा अंदाज वाकई में शानदार है.

दरअसल, अक्षरा सिंह उन चुनिंदा सेलिब्रिटीज में से हैं, जो अपने दम पर गाने और फिल्मों को हिट कराने की काबिलियत रखती हैं. यही कारण है कि उनके फैंस उनके हर प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. जब अक्षरा सिंह का यह नया गाना रिलीज हुआ, तो लोगों ने इसे खूब प्यार दिया.

‘लईकिन के तेवर’ गाने में अक्षरा सिंह ने अपनी सुरीली आवाज और दमदार अंदाज से प्रस्तुत किया है. इस गाने के लिरिक्स यादव राज ने लिखे हैं और म्यूजिक डायरेक्टर रोशन सिंह हैं. गाने में अक्षरा के साथ खालिद पठान भी दिखाई दे रहे हैं, और इसके निर्देशक हैं महेश वेंकट.

अक्षरा सिंह का गाना ‘लिकिन के तेवर’ 15 जून, 2024 को यूट्यूब पर रिलीज हो गया है और उनके फैंस इस गाने की बड़ी सराहना कर रहे हैं. इस वीडियो पर एक व्यक्ति ने टिप्पणी की है कि यह रॉकस्टार अक्षरा सिंह का सबसे विवादित गाना है। एक और टिप्पणी में लिखा है ‘जियो शेरनी’. एक व्यक्ति ने यह पूछा है कि आप लोगों को अक्षरा का तेवर कैसा लगा। एक और टिप्पणी में ‘अक्षरा जी, आप चंद्रमुखी जैसी लग रही हैं, बहुत अच्छा गाना है.’

additionally read- Akshara Singh और मिलिंद गाबा पर चढ़ा पंचायत 3 का खुमार, इस गाने पर लगाए जमकर ठुमके, फैंस बोले- बिहारी और पंजाबी…

additionally read- टैलेंट के मामले में बॉलीवुड एक्टर्स से कम नहीं हैं ये 5 भोजपुरी स्टार्स, गाकर मचा देते है गर्दा



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d