Bhojpuri Track : मजेदार है खेसारी का नया गाना ‘गोरी तोर गलिया

Photo of author

By A2z Breaking News


Bhojpuri Track : चाहे गायिकी हो या अदायगी, भोजपुरी के स्टार खेसारी लाल यादव सभी में धमाल मचा ही देते हैं. खेसारी लाल यादव अब अपने नये म्यूजिक वीडियो ‘गोरी तोर गलिया’ को लेकर सोशल मीडिया पर लाइमलाइट में आ गये हैं. उनका यह नया गाना अन्नपूर्णा फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. महज दो दिनों में ही व्यूज का आंकड़ा 24 लाख पार कर गया है और अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये आसानी से 3 मिलियन भी पार कर जायेगा.
वेडिंग सीक्वेंस पर बने इस गाने में सपना चौहान के साथ खेसारी गर्दा मचा रहे हैं. वैसे इस गाने को खेसारी लाल यादव के साथ खुशी कक्कड़ ने आवाज दी है.

Bhojpuri track : खेसारी और खुशी कक्कड़ का नया गाना ‘गोरी तोर गलिया’ यूट्यूब पर छाया 3

यूट्यूब पर फैंस ने तो कमेंट की बाढ़ ही ला दी है. सभी इस गाना के दीवाने हुए जा रहे हैं. एक फैन ने तो यहां तक कह दिया कि ‘‘जैसे बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन हैं, वैसे ही भोजपुरी इंडस्ट्री के महानायक खेसारी भइया हैं…’’
इस म्यूजिक वीडियो में सपना चौहान के साथ खेसारी का रोमांटिक अंदाज सचमुच देखने लायक है.

यूट्यूब चैनल अन्नपूर्णा फिल्म्स पर खेसारी लाल यादव व खुशी कक्कड़ का म्यूजिक वीडियो ‘गोरी तोर गलिया’

जहां भोजपुरी के पावर स्टार व काराकाट लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी पवन सिंह इन दिनों अपने चुनाव कार्यक्रमों में व्यस्त चल रहे हैं, वहीं खेसारी लाल यादव फिल्म व गाने की शूटिंग में बिजी हैं. चर्चा ये भी है कि जिगरी दोस्त पवन सिंह के लिए चुनाव प्रचार में खेसारी लाल यादव जा सकते हैं.

Additionally Learn : खेसारी लाल यादव की फिल्म ‘रंग दे बसंती’ इन दिन सिनेमाघरों में होगी रिलीज, नोट कर लें तारीख

बता दें कि खेसारी लाल यादव के साथ उनके तमाम फैंस को उनकी आने वाली फिल्म ‘रंग दे बसंती’ का बेसब्री से इंतजार है, जो 7 जून को रिलीज होने वाली है. ये बिग स्केल की फिल्म बतायी जा रही है, जो पैन इंडिया करीब 250 सिनेमाघरों में रिलीज की जायेगी. ये देशभक्ति की भावना से प्रेरित फिल्म है. खास है कि यह भोजपुरी की पहली डॉल्बी एटम्स फिल्म बनी है.

Khesari New Song2
Bhojpuri track : खेसारी और खुशी कक्कड़ का नया गाना ‘गोरी तोर गलिया’ यूट्यूब पर छाया 4

म्यूजिक वीडियो ‘गोरी तोर गलिया’ के निर्माता अखिलेश कश्यप हैं और उन्होंने ही ये गीत लिखा है. वहीं संगीत आर्य शर्मा का है.

Additionally learn : Bhojpuri Movie : यश कुमार की 100वीं फिल्म ‘दिलदार सांवरिया 2’ की शूटिंग खत्म, तस्वीरें उड़ा रही हैं होश



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d