Bhojpuri Track: भोजपुरी स्टार पवन सिंह और सनी लियोनी पहली बार पर्दे पर दिखे साथ, इंटरनेट पर मचाया तहलका

Photo of author

By A2z Breaking News


Bhojpuri Track: भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह और सनी लियोनी का नया गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है. बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोनी और भोजपुरी इंडस्ट्री के पावर स्टार पवन सिंह का नया गाना ‘तेरी लाल चुनरिया’ रिलीज हो चुका है . गाना पांच जनवरी यानी पवन सिंह के जन्मदिन पर रिलीज किया गया है. इस गाने ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है . साथ ही 16 घंटे में दो मिलियन व्यूज पार कर रिकार्ड बना दिया है . यूट्यूब पर इस गाने को खूब देखा जा रहा है. अब तक इस गाने को तीन लाख से ज्यादा लाइक्‍स मिल चुके है. साथ ही जबरदस्त तरीके से शेयर किया जा रहा है. चैनल डीआरजे रिकार्ड से रिलीज किया गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. दर्शकों को इनकी जोड़ी खूब पसंद आ रही है. कुछ दिन पहले वीडियो सॉन्ग का पोस्टर रिलीज होने के बाद दर्शकों को गाने का बेसब्री से इंतजार था. पूरा गाना यूट्यूब पर आते ही लोगों का उत्साह देखने लायक है . हर तरफ सिर्फ पवन सिंह और सनी लियोनी की चर्चा है. साथ ही सनी लियॉन के लटके- झटके ने लोगों का ध्यान आकर्षित किया है . इस गाने के साथ पवन सिंह ने भोजपुरी इंडस्ट्री में अपना एक जगह को बना लिया है.

सनी की हर कोई कर रहा चर्चा

बॉलीवुड की स्टार सनी लियोनी की अदाओं के लोग फैन हो गए है. गाने में सनी लियोनी के डांस मूव और लुक की चर्चा हर तरफ हो रही है.दर्शकों को इनकी जोड़ी पवन सिंह के साथ खूब भा रही है. गाने में सफेद कलर की घागरा चोली पहने और लाल चुनरिया लेकर सनी लियॉन ने गाने में एक अलग जान डाल दी है. साथ ही अपने हुस्न और अदाओ से लोगों का दिल जीत रही है . वहीं, पवन सिंह सफेद आउट फिट में एक्ट करते नजर आ रहे हैं. यह पूरा गाना रोमांटिक बेस पर बना है, जहां पवन सिंह सनी लियॉन को इम्प्रेस करते दिख रहे है और कहते है “जालिम तेरी जवानी लगे, काटे तो फिर ना पानी लगे, आश‍िक हूं मैं तेरे हुस्‍न का, मुझको तू मेरी रानी लगे, अदाएं जहर हैं, कमर है कहर, हिरनियां तू बन जा मेरी, तेरी लाल चुनरिया गोरी, चुरा के मेरा दिल ले गई. “ गाने के रिलीज होने के बाद सभी इसे खूब पसंद कर रहे हैं.

गाने में पवन सिंह ने दी अपनी आवाज

वीडियो सॉन्ग में पवन सिंह ने बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी के साथ अभिनय किया है. साथ ही पवन सिंह ने ज्योतिका तंगरी के साथ अपनी मधुर आवाज देकर गाने को तड़कता – भड़कता बनाया है . निर्देशक और कोरियोग्राफर आदिल शेख रहे है . वहीं, गाने के बोल रश्मी विराग ने लिखा है . वहीं, इस गाने के बारे में कहा जा रहा है कि यह भोजपुरी का सबसे महंगा गाना है. इसे पवन सिंह के जन्मदिन के खास मौके पर आउट किया गया है. पवन सिंह के तो करोड़ों फैंन्स है. दूसरी ओर सनी लियोनी की भी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. यही कारण है कि कुछ ही देर में गाने को लाखों लोगों ने देखा है.

रिपोर्ट: उजाली कुमारी



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d