Bhojpuri Track : आग लगा रहा कल्लू का गाना ‘ओराए वाला नईखे’

Photo of author

By A2z Breaking News


Bhojpuri Track : भोजपुरी सिनेमा व म्यूजिक इंडस्ट्री में युवा दिलों की धड़कन बन चुके अरविंद अकेला कल्लू का नया गाना ‘ओराए वाला नईखे’ रिलीज के साथ धमाल मचा रहा है. इस गाने में उनके साथ अभिनेत्री आस्था सिंह का दिलकश अंदाज दिलों में आग लगा रहा है. वहीं कल्लू के साथ इस गाने को शिवानी सिंह ने आवाज दिया है. कल्लू का गाना ‘ओराए वाला नईखे’ वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. इस गाने में कल्लू और आस्था की जबरदस्त केमिस्ट्री क्या खूब जम रही है. रिलीज के कुछ ही घंटों में यूट्यूब पर करीब 62000 व्यूज पहुंच गया. लोग इस गाने पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आप भी एक बार देखें ये गाना –

अपने नये म्यूजिक वीडियो को लेकर Arvind Akela Kallu कहते हैं कि यह गाना खूब गदर मचायेगा और रिकॉर्ड भी बनायेगा. कल्लू ने कहा कि गाना ‘ओराए वाला नईखे’ को मैंने खूब एंजॉय किया है और मुझे लगता है कि यह गाना मेरे फैंस को भी बहुत पसंद आ रहा है. शिवानी सिंह और आस्था सिंह ने अपने-अपने अंदाज से इस गाने में जान डाल दी है. ब्यूटी, सुर-संगीत और अभिनय का बेजोड़ संगम इस गाने को खास बनता है. अपने सभी फैंस से कहूंगा कि आप भी इस गाने को खूब सुनिए और मस्ती करिए.

Bhojpuri music : जिया में आग लगा रहा कल्लू का नया गाना ‘ओराए वाला नईखे’ 3

Additionally Learn : Bhojpuri Track : इस बार प्यार में ‘पागल’ हुए कल्लू, लोग कह रहे हैं उन्हें दर्द-ए-करेजा

बता दें कि कल्लू के नये गाने ‘ओराए वाला नईखे’ के गीतकार आशुतोष तिवारी हैं और संगीतकार प्रियांशु सिंह हैं. इस गाने में कल्लू के साथ आस्था सिंह की ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री कमाल की है, तो ऑफ स्क्रीन शिवानी सिंह के साथ प्लेबैक सिंगिंग किसी को भी झूमने पर विवश कर देने के लिए काफी है. इस गाने के पीआरओ रंजन सिन्हा हैं.

Whatsapp Image 2024 06 10 At 12.05.56 1
Bhojpuri music : जिया में आग लगा रहा कल्लू का नया गाना ‘ओराए वाला नईखे’ 4

Additionally Learn : Bhojpuri Track : अब भूल जा ‘मरून कलर सड़िया’…ट्रेंडिंग में आयल बा ‘मीठी मीठी बोलिया’



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d