Bhojpuri Movie : संजना पांडेय इस फिल्म से बनीं टीआरपी क्वीन

Photo of author

By A2z Breaking News



Bhojpuri Movie : टीवी और फिल्म इंडस्ट्री की लोकप्रिय अदाकारा संजना पांडेय एक बार फिर से सुर्खियां बटोर रही हैं. बी4यू पिक्चर्स प्रस्तुत उनकी फिल्म ‘हर घर की यही कहानी’ को दर्शकों ने दिल खोल के सराहा है. यही वजह रही कि इस फिल्म ने 33.5 जीआरपी (ग्रॉस रेटिंग पॉइंट्स) हासिल किया है, जो अब तक की सबसे ज्यादा रेटिंग है. इस उपलब्धि से संजना पांडेय ने पिछले तीन वर्षों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. इससे दर्शकों के बीच संजना पांडेय की लोकप्रियता का अंदाजा लगाया जा सकता है.
इससे पहले भी उनकी फिल्म कॉरपोरेट बहू, सेनुर, बहु रानी-सास महारानी, दुआ ब्याह का जलवा टीवी पर देखने को मिल चुका है, जहां संजना की दमदार अदाकारी ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है.

Additionally Learn : Bhojpuri Movie : नेपाल में शुरू हुई पराग पाटिल की फिल्म की शूटिंग, अवधेश मिश्रा व आरआर प्रिंस भी दिखेंगे

संजना पांडेय ने फिल्म ‘हर घर की यही कहानी’ की बड़ी सफलता से एक बार फिर साबित कर दिया कि वे सही मायने में टीआरपी क्वीन हैं. इस सफलता ने उन्हें टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में एक नयी ऊंचाई पर पहुंचा दिया है. फिल्म में पारिवारिक कहानी को बड़े सुंदर ढंग से पेश किया गया है.

फिल्म ‘हर घर की यही कहानी’ एक पारिवारिक ड्रामा है, जो समाज की सच्चाई और रिश्तों की गहरायी को बखूबी बयां करती है. इसके निर्माता संदीप सिंह और अरविंद अग्रवाल हैं, जबकि इश्तियाक शेख बंटी ने फिल्म को निर्देशित किया है.
संजना पांडेय की आने वाली फिल्में हैं- लक्ष्मी तेरे आंगन की, एक रजाई तीन लुगाई, हमर सासुजी महान, गवनवा के साड़ी.

Additionally Learn : Bhojpuri Movie : लोकसभा चुनाव में हार के बाद निरहुआ ने पूरा किया अपना ‘संकल्प’

संजना पांडेय ने अपनी इस सफलता के लिए अपने फैंस और निर्माता-निर्देशकों सहित तमाम कलाकार साथियों का आभार व्यक्त किया है. उन्होंने कहा है कि यह उपलब्धि उनके समर्पण और कड़ी मेहनत का परिणाम है. उन्होंने यह भी कहा कि वे आगे भी अपने दर्शकों के लिए इसी तरह की प्रेरणादायक और मनोरंजक फिल्मों का हिस्सा बनेंगी.



<

Leave a Comment

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d