Site icon A2zbreakingnews

Bhojpuri Movie : विक्रांत सिंह राजपूत की नयी फिल्म में होगी ये नयी हीरोइन


Bhojpuri Movie : भोजपुरी टेलीविजन के सबसे लोकप्रिय अभिनेता विक्रांत सिंह राजपूत की नयी फिल्म ‘दुल्हन वही जो धन लाये’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है. इस फिल्म का मुहूर्त उत्तर प्रदेश के जौनपुर में हुआ, जहां शूटिंग की शुरुआत शीतला माता के मंदिर में पूजा के साथ की गयी. 20 दिन के शेड्यूल में जौनपुर के विभिन्न लोकेशन पर शूट की जायेगी. इसके निर्देशक इश्तियाक शेख बंटी हैं. इस फिल्म का निर्माण 3R फिल्म्स एंड प्रोडक्शन के बैनर से हो रहा है.

फिल्म को लेकर विक्रांत सिंह राजपूत कहते हैं कि एक और बेहतरीन फिल्म में काम कर रहा हूं. उम्मीद करता हूं हर बार की तरह यह फिल्म भी दर्शकों को पसंद आयेगी. इस फिल्म को लेकर हम सभी बेहद उत्साहित हैं. फिल्म शूटिंग फ्लोर पर आ चुकी है और हम सभी इस पर जम कर मेहनत कर रहे हैं.

Bhojpuri movie : विक्रांत सिंह राजपूत व मणि भट्टाचार्य स्टारर ‘दुल्हन वही जो धन लाये’ का हुआ भव्य मुहूर्त 2

इश्तियाक शेख बंटी इससे पहले रवि किशन और रिंकू घोष स्टारर फिल्म ‘विदाई’ और दिनेश लाल यादव निरहुआ स्टारर फिल्म ‘रखवाला’ का निर्माण चुके हैं. उनका कहना है कि इसकी कहानी बेहद जबरदस्त है. उम्मीद है कि यह दर्शकों को जरूर पसंद आयेगी. फिल्म में विक्रांत सिंह राजपूत के अलावा मणि भट्टाचार्य, ज्योति मिश्रा, अमित शुक्ला, जे नीलम, अयाज खान, गोपाल चौहान, दीपिका सिंह मुख्य भूमिका में नजर आयेंगे.

Additionally Learn : Bhojpuri Movie : विक्रांत सिंह राजपूत ने शुरू की फिल्म ‘सास ससुर बिन अंगना ना सोहे’ की शूटिंग

एंटर 10 एवं भोजपुरी सिनेमा चैनल की प्रस्तुति व अविनाश रोहरा-एक्चुअल मूवी की प्रस्तुति में बन रही 3R फिल्म्स और प्रोडक्शंस की फिल्म ‘दुल्हन वही जो धन लाये’ सामाजिक मुद्दे पर केंद्रित है.फिल्म के निर्माता विनय सिंह, इश्तियाक शेख बंटी व मोनिका सिंह हैं. वहीं बंटी ने ही फिल्म की पटकथा और संवाद शकील नियाजी ने लिखा है. संगीतकार हैं साजन मिश्रा और गीत लिखा है प्यारेलाल यादव कवि ने. पीआरओ रंजन सिन्हा हैं. कोरियोग्राफर हैं कानू मुखर्जी व सोनू प्रीतम.

Additionally Learn : विक्रांत सिंह राजपूत की ‘हानिकारक मेहरारू’ धांसू ट्रेलर आउट, जानें क्या है फिल्म की कहानी



<

Exit mobile version