Bhojpuri Movie : फिल्मों में सक्रिय हुए निरहुआ, पूरा किया ‘संकल्प’

Photo of author

By A2z Breaking News


Bhojpuri Movie : लोकसभा चुनाव में हार के बाद आजमगढ़ के पूर्व सांसद और भोजपुरी के सुपरस्टार अभिनेता व गायक दिनेश लाल यादव निरहुआ वापस से फिल्मी दुनिया में सक्रिय हो गये हैं. उन्होंने अपनी नयी फिल्म ‘संकल्प’ की शूटिंग पूरी कर ली है. इस फिल्म के निर्माता आदित्य कुमार झा और निर्देशक अशोक त्रिपाठी ‘अतरी’ हैं.

Bhojpuri movie : लोकसभा चुनाव में हार के बाद निरहुआ ने पूरा किया अपना ‘संकल्प’ 4

अपनी फिल्म को लेकर निरहुआ ने कहा कि अभिनय मेरा मूल कार्य है और हमारी पार्टी भी कहती है कि जिस काम से पहचान मिली है, उसे प्राथमिकता से करते रहना चाहिए. साथ ही समाज के लिए भी वक्त निकालना चाहिए. जनता के आदेश से मैंने सेवा की और अब फिल्मों के माध्यम से उनका मनोरंजन करूंगा.

Whatsapp Image 2024 06 26 At 11.38.53
Bhojpuri movie : लोकसभा चुनाव में हार के बाद निरहुआ ने पूरा किया अपना ‘संकल्प’ 5

निरहुआ ने आगे बताया कि फिल्म ‘संकल्प’ की शूटिंग चुनाव के पहले लगभग हो चुकी थी. कुछेक शेड्यूल की शूटिंग शेष थी, जिसे अब पूरा किया है. यह लाजवाब फिल्म बनी है और दर्शकों को खूब पसंद आने वाली है. निरहुआ ने ये भी सुनिश्चित किया कि आने वाले दिनों में निर्माता-निर्देशकों को मेरे डेट्स आसानी से उपलब्ध होंगे.

Additionally Learn : Bhojpuri Movie : स्मृति सिन्हा और अंशुमान सिंह राजपूत स्टारर ‘सुहाग के बंटवारा’ की शूटिंग शुरू

बता दें कि फिल्म ‘संकल्प’ एक प्रेरणादायक कहानी पर आधारित है, जो एक आम आदमी के संघर्ष और उसके दृढ़ संकल्प को दर्शाती है. इसमें निरहुआ एक ऐसे युवक का किरदार में हैं, जो अपने सपनों को पूरा करने के लिए हर कठिनाई का सामना करता है.

Whatsapp Image 2024 06 26 At 11.38.54 1
Bhojpuri movie : लोकसभा चुनाव में हार के बाद निरहुआ ने पूरा किया अपना ‘संकल्प’ 6

पीआरओ रंजन सिन्हा के अनुसार, राजघराना फिल्म्स प्रालि के बैनर तले बनी फिल्म ‘संकल्प’ की शूटिंग विभिन्न खूबसूरत लोकेशनों पर की गयी है. फिल्म के निर्माता ने बताया कि निरहुआ ने पूरी टीम के साथ जबरदस्त मेहनत की है और उनकी अदाकारी से दर्शकों का एक बार फिर भरपूर मनोरंजन होने वाला है. फिल्म के संगीतकार ओम ओझा, लेखक मोहन कुमार वर्मा और छायांकन साहिल जे अंसारी हैं. संकलन गोविंद दुबे, नृत्य कानू मुखर्जी, रिकी गुप्ता का है. कार्यकारी निर्माता कुणाल ठाकुर-सोनु कुमार चौधरी हैं.

Additionally Learn : Bhojpuri Movie : खेसारीलाल ने की नये स्टूडियो की शुरुआत, ‘राजाराम’ की भूमिका में जल्द दिखेंगे



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d