Bhojpuri Movie : पवन सिंह की ‘सूर्यवंशम’ का फर्स्ट लुक जारी

Photo of author

By A2z Breaking News



Bhojpuri Movie : भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह की आने वाली फिल्म ‘सूर्यवंशम’ का फर्स्ट लुक जारी हो चुका है, जिसका टैग लाइन है- ‘ई खाली बड़का ना बढ़िया सिनेमा बा’. इस फिल्म का निर्देशन जाने-माने निर्देशक रजनीश मिश्रा ने किया है. फर्स्ट लुक में पवन सिंह का दमदार अंदाज में नजर आ रहे हैं.

यशी फिल्म्स-अभय सिन्हा एवं रेणु विजय फिल्म्स इंटरटेनमेंट प्रस्तुत निर्माता निशांत उज्ज्वल कृत
‘सूर्यवंशम’ का फर्स्ट लुक जारी होते ही भोजपुरिया फैंस का जोश हाई हो गया है. सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. पवन सिंह के फैंस के लिए यह फर्स्ट लुक किसी तोहफे से कम नहीं है. पवन सिंह की फैन फॉलोइंग और रजनीश मिश्रा की निर्देशन शैली को देखते हुए यह फिल्म दर्शकों के बीच काफी सुर्खियां बटोर रही है. पवन सिंह बेहतरीन अभिनय और दमदार एक्शन के लिए खास पहचान रखते हैं, जो इस फिल्म में भी दिखायी देगा.

इसको लेकर निर्माता निशांत उज्ज्वल ने बताया कि पावर स्टार पवन सिंह और निर्देशक रजनीश मिश्रा ने फिल्म की कहानी और प्रस्तुति को लेकर काफी मेहनत की है. ‘सूर्यवंशम’ पारिवारिक कहानी पर आधारित एक उम्दा फिल्म है, जिसमें एक्शन और हाई वोल्टेज ड्रामा का तड़का भी देखने को मिलेगा.

फिल्म के निर्माता ने बताया कि ‘सूर्यवंशम’ को बेहद भव्य फिल्म बनायी गयी है. फर्स्ट लुक जारी होते ही पवन सिंह के फैंस बेसब्री से फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं.

Additionally Learn : Bhojpuri Movie : संजना पांडेय बनीं टीआरपी क्वीन, उनकी इस फिल्म को मिली टॉप रेटिंग

पीआरओ रंजन सिन्हा ने बताया कि फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा जल्द ही की जायेगी. फिल्म में पवन सिंह के साथ कई म्यूजिक एलबम में कार्य कर चुकी आस्था सिंह, अनूप अरोड़ा, माया यादव, जोया खान, शालू सिंह, मनोज द्ववेदी, धामा वर्मा, चंद्रकांत, गोपाल चौहान, प्रिया वर्मा, संजय वर्मा, अमित श्रॉफ, उमेश सिंह, सुजान सिंह प्रमुख भूमिका में हैं. स्पेशल सांग चांदनी सिंह ने की है. फिल्म के गाने व ट्रेलर जल्द ही सुर म्यूजिक पर देखने को मिलेंगे.

‘सूर्यवंशम’ के सह-निर्माता डॉ संदीप उज्जवल व सुशांत उज्जवल हैं. संगीतकार रजनीश मिश्रा, एसबीआर हैं, जबकि गीत प्यारेलाल यादव, रजनीश मिश्रा, विजय चौहान, रौशन सिंह विश्वास, प्रफुल्ल तिवारी हैं.
छायांकन देवेंद्र तिवारी ने किया है. संकलन कोमल वर्मा, एक्शन दिलिप यादव और कोरियोग्राफी कानू मुखर्जी, रिक्की गुप्ता, रवि पंडित का है.

Additionally Learn : Bhojpuri Movie : नेपाल में शुरू हुई पराग पाटिल की फिल्म की शूटिंग, अवधेश मिश्रा व आरआर प्रिंस भी दिखेंगे



<

Leave a Comment

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d