A2zbreakingnews

Bhojpuri Movie : तीन भाइयों की कहानी ‘हम साथ साथ है’ का ट्रेलर जारी


Bhojpuri Movie : वर्ल्ड वाइड फिल्म प्रोडक्शंस प्रस्तुत भोजपुरी फिल्म ‘हम साथ साथ है’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. यह एक पूरी तरह पारिवारिक फिल्म है. इसके निर्माता प्रदीप सिंह, विनय सिंह, मोनिका सिंह, प्रतीक सिंह और निर्देशक अजय कुमार झा हैं. फिल्म का ट्रेलर इंटर10 रंगीला के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है.

भोजपुरी फिल्म ‘हम साथ साथ है’ के ट्रेलर में रोमांस और पारिवारिक ड्रामा की झलक दिख रही है. यह फिल्म तीन भाइयों की कहानी है, जिसमें एक आम परिवार की झलक मिलती है. जब एक घर में तीन भाई हों, तो उनकी पत्नियों के बीच देवरानी-जेठानी के बीच खट्टा-मीठा रिश्ता एक अलग ही रंग जमाता है. इसे देख कर कुछ लोग इसकी तुलना बॉलीवुड फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ से कर रहे हैं, मगर निर्माता-निर्देशक ने इससे इंकार किया है.

इसके सभी गाने लोगों को पसंद आनेवाले हैं. डायलॉग दिल में उतर जाने वाले हैं. हर एक सीन को बारीकी से फिल्माया गया है. फिल्म में गौरव झा, देव सिंह, प्रेम सिंह, अंजना सिंह, यामिनी सिंह और शालू सिंह की अदाकारी बेजोड़ दिख रही है. ट्रेलर में दिखाये गये दृश्यों से मालूम हो रहा है कि फिल्म की कहानी परिवार, प्यार, और उनके संघर्ष के इर्द-गिर्द घूमती है.

Whatsapp Image 2024 07 02 At 11.05.01 1
Bhojpuri movie : तीन भाइयों की कहानी ‘हम साथ साथ है’ का ट्रेलर जारी, लोग पूछ रहे रिलीज डेट 2

Additionally Learn : Bhojpuri Movie : नेपाल में शुरू हुई पराग पाटिल की फिल्म की शूटिंग, अवधेश मिश्रा व आरआर प्रिंस भी दिखेंगे

फिल्म ‘हम साथ साथ है’ के निर्माता प्रदीप सिंह ने बताया कि यह फिल्म परिवार के महत्व और एकजुटता पर आधारित है. फिल्म की शूटिंग विभिन्न खूबसूरत लोकेशनों पर की गयी है, जिससे ग्रामीण भारत की सुंदरता देखने को मिलेगी. उम्मीद है कि फिल्म जब आयेगी, तो सफलता के नये कीर्तिमान बनायेगी. सोशल मीडिया पर ट्रेलर को लाखों व्यूज और लाइक्स मिल चुके हैं और दर्शक बेसब्री से फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं.

पीआरओ रंजन सिन्हा के अनुसार, ‘हम साथ साथ है’ में गौरव झा, देव सिंह, प्रेम सिंह, अंजना सिंह, यामिनी सिंह, शालू सिंह, रंभा साहनी, माया यादव, ललित उपाध्याय हैं. लेखक अरबिंद तिवारी हैं. संगीतकार ओम झा हैं. गीतकार अरबिंद तिवारी हैं. छायांकन मनोज कुमार सिंह हैं. कोरियोग्राफी कानू मुखर्जी का है.

Additionally Learn : Bhojpuri Tune : रिमझिम बरसात में मूड बना रहा है किरण कश्यप का गाना ‘मजा आई रसे रसे



<

Exit mobile version