Bharti Singh से अस्पताल में मिलने पहुंचा उसका बेटा गोला

Photo of author

By A2z Breaking News



इस वक्त कॉमेडियन भारती सिंह अस्पताल में एडमिट है. भारती ने हाल ही में एक व्लॉग शेयर कर बताया कि उन्हें 3 दिन से पेट में दर्द हो रहा था. डॉक्टर्स ने बताया कि उनके गाल ब्लैडर में स्टोन है, जिसके लिए सर्जरी करनी होगी. वीडियो में उन्होंने ये भी बताया कि पहले उन्हें लगा एसिडिटी के कारण उन्हें पेट दर्द हो रहा था. हालांकि ये कुछ और निकला. उन्होंने अपने फैंस को सलाह दी कि पेट दर्द को इग्नोर ना कें और ज्यादा दर्द हो तो डॉक्टर के पास जरूर जाए. वहीं, हॉस्पिटल में भारती अपने बेटे गोला को याद करके रोने लगी. अब उनका लेटेस्ट हेल्थ अपडेट सामने आया है.

भारती सिंह का हेल्थ अपडेट
भारती सिंह ने हॉस्पिटल से अपना दूसरा वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वो अपने बेटे गोला के साथ दिख रही है. कॉमेडियन ने बताया कि अस्पताल में गोला से मिलने देने के लिए स्पेशल परमिशन लेना पड़ा. इसके अलावा वो अपना हेल्थ अपडेट देते हुए कहती है कि अभी वो फिलहाल ठीक है और उसे बेटर फील हो रहा है. भारती अपने पति हर्ष लिंबाचिया को चिढ़ाते हुए कहती है कि वो जब दर्द में थी तो हर्ष अच्छी नींद ले रहा है. वहीं, भारती मजाकिया अंदाज में नर्स से हर्ष जैसे आदमी से शादी नहीं करने की सलाह भी देती है.

Bharti Singh अस्पताल में हुई एडमिट, बेटे को याद कर फूट-फूटकर लगी रोने, बोलीं- 3 दिन से दर्द से हूं परेशान

Additionally Learn- Gurucharan Singh Information: गुरुचरण सिंह के परिवार ने शादी की अफवाहों पर किया रिएक्ट, करीबी दोस्त ने कहा- ये फेक न्यूज है

Additionally Learn- Gurucharan Singh Information: जल्द शादी करने वाले थे गुरुचरण सिंह, फाइनेंशियल प्रॉब्लम की वजह से थे परेशान

अस्पताल में भारती सिंह से मिलने गोला आया
भारती सिंह से मिलने उसकी बहन भी अस्पताल आती है. हालांकि गोला शुरू में अपनी मां से मिलने से डरता है क्योंकि उसके हाथ में ड्रिप लगा होता है. फिर धीरे-धीरे उसका डर खत्म हो जाता है. गोला को देखकर भारती काफी खुश हो जाती है और उससे बातें करती है. वो गोला का डांस करते हुए वीडियो भी रिकॉर्ड करती है. गोला अपनी मां को किस करता है और भारती को अच्छा लगता है कि वो अपने बेटे के साथ समय बिता पाई. गोला उसे जल्द से जल्द ठीक होने के लिए कहता है. जिसके बाद वो चला जाता है. वहीं, भारती के लिए सुनील शेट्टी एक हैम्पर भेजते है, जिसमें हेल्थी प्रॉडक्ट्स होते है. बता दें कि भारती रियलिटी शो डांस दीवाने 4 को होस्ट कर रही है और सुनील इसके जज है.

Anupama: क्या अनुपमा और अनुज के रोमांस से आकांक्षा को होती है जलन, जानें क्या बोली गौरव खन्ना की पत्नी



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d