Site icon A2zbreakingnews

Bengal: TMC नेता ने ‘अवैध संबंध’ के आरोपी युगल को पीटा, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दर्ज किया मामला


अवैध संबंध में होने के आरोपी युगल की पिटाई, पुलिस ने दर्ज किया मामला (प्रतीकात्मक तस्वीर)
– फोटो : एएनआई

विस्तार


सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है। पश्चिम बंगाल की इस घटना में ‘अवैध संबंध’ के आरोपी युगल की पिटाई की गई है। वायरल वीडियो क्लिप में पिटाई करने वाले शख्स को कथित तौर पर तृणमूल कांग्रेस का नेता बताया जा रहा है। रविवार को सामने आए इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। ‘सलीशी सभा’ (कंगारू कोर्ट) के फैसले के बाद उत्तर दिनाजपुर जिले के चोपड़ा में स्थानीय तृणमूल कांग्रेस नेता ने कथित तौर पर छड़ी से पिटाई की। इस मामले में इस्लामपुर पुलिस अधीक्षक थॉबी थॉमस ने कहा, पुलिस ने सोशल मीडिया वीडियो क्लिप के आधार पर घटना का सत्यापन कर मामला दर्ज किया है। अपराधी को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है।

भाजपा हमलावर, पीटने वाले को TMC विधायक का करीबी बताया

वीडियो क्लिप में दिख रही महिला दर्द से कराहती देखी जा रही है। आरोपी ने वहां मौजूद शख्स को भी डंडे से पीटा। पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्षी दल भाजपा ने भी इस मामले में सत्ताधारी TMC को आड़े हाथों लिया है। पार्टी ने कहा, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के कार्यकाल में बंगाल में बुलडोजर न्याय हो रहा है। भाजपा के आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय ने एक्स पोस्ट में लिखा, ‘यह घटना ममता बनर्जी के शासनकाल का घिनौना चेहरा है।’ उन्होंने दावा किया कि पिटाई करने वाला शख्स चोपड़ा के TMC विधायक हमीदुर रहमान का करीबी सहयोगी है।

बंगाल में कानून-व्यवस्था का कोई नामोनिशान नहीं

बकौल अमित मालवीय, वीडियो में जो व्यक्ति एक महिला को बेरहमी से पीट रहा है… वह कंगारू कोर्ट के तहत कथित तौर पर तत्काल इंसाफ करने के रवैये के लिए चर्चित है। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल के हर गांव में एक संदेशखाली है। मालवीय ने सीएम ममता बनर्जी को प्रदेश की महिलाओं के लिए अभिशाप करार दिया। पूर्व टीएमसी नेता शाहजहां शेख और संदेशखाली का जिक्र करते हुए भाजपा ने कहा, बंगाल में कानून-व्यवस्था का कोई नामोनिशान नहीं है। क्या ममता बनर्जी इस राक्षस के खिलाफ कार्रवाई करेंगी या शाहजहां शेख की तरह ही उसका भी बचाव करेंगी?

टीएमसी ने भाजपा के आरोपों का खंडन किया

मामला सुर्खियों में आने के बाद स्थानीय टीएमसी विधायक हमीदुर रहमान ने आरोपी के साथ किसी भी तरह का संबंध होने से इनकार किया है। उन्होंने कहा कि उनका इस मामले से कोई लेनादेना नहीं। रहमान के मुताबिक घटना ग्रामीण स्तर की है और तृणमूल कांग्रेस का इससे कोई सरोकार नहीं है। टीएमसी जिला अध्यक्ष कन्यालाल अग्रवाल ने कहा कि पिटाई की घटना संभवत: इसलिए हुई क्योंकि युगल के बीच कथित अवैध संबंध ‘गांव वालों को पसंद नहीं आई।’ उन्होंने कहा कि पार्टी इस प्रकरण की जांच करेगी।







<

Exit mobile version