Bengal Climate Forecast : अगले कुछ दिनों में और बढ़ सकता है तापमान

Photo of author

By A2z Breaking News



Bengal Climate Forecast : पश्चिम बंगाल में मंगलवार की शाम कोलकाता समेत आस-पास के कुछ इलाकों में बारिश (Rain) हुई. वहीं बुधवार की सुबह से ही आसमान में बादल छाए हुए हैं. बारिश और आंधी की संभावना है, जिससे थोड़ी राहत मिलेगी लेकिन अगले कुछ दिनों में तापमान और बढ़ सकता है, ऐसा अलीपुर मौसम विभाग ने कहा है.

अगले कुछ दिनों में और बढ़ सकता है तापमान

बुधवार दोपहर को कोलकाता समेत सभी दक्षिणी जिलों में हल्की से मध्यम बारिश का अनुमान है. साथ ही 30 से 50 किलोमीटर की रफ्तार से हवा चल सकती है. तापमान विपरीत दिशा में बढ़ेगा, हालांकि बुधवार को होने वाली बारिश से गर्मी कम होने की उम्मीद है. मौसम विभाग ने कहा कि गुरुवार से पूरे दक्षिण बंगाल में गर्म और अस्थिर मौसम जारी रहेगा. यहां तक ​​कि मौसम विभाग का अनुमान है कि अगले कुछ दिनों में तापमान और बढ़ सकता है.

Lok Sabha Election 2024 : राज्य में कल होगा हाई वोल्टेज प्रचार अभियान, दो जिलों में नरेन्द्र मोदी व ममता बनर्जी होंगे आमने- सामने

उत्तर बंगाल के जिलों में बारिश होने की संभावना

अगले तीन दिनों में तापमान तीन से चार डिग्री सेल्सियस तक बढ़ सकता है. दक्षिण बंगाल में गर्मी बढ़ने के बावजूद उत्तर बंगाल के जिलों में बारिश होने की संभावना है. अलीपुर ने मंगलवार तक उत्तरी जिलों में मध्यम से भारी बारिश की भविष्यवाणी की है. बारिश के साथ-साथ 40 से 50 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से तेज हवाएं भी चलने की संभावना है.

Narendra Modi : नरेन्द्र मोदी ने कहा,घोटाले तृणमूल करती है और भुगतना पड़ता है बंगाल की जनता को

कोलकाता का तापमान

बुधवार को कोलकाता में न्यूनतम तापमान 27.2 डिग्री सेल्सियस था, जो सामान्य तापमान के बराबर है. बुधवार को कोलकाता में अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है. मंगलवार को कोलकाता का अधिकतम तापमान 35.3 डिग्री था, जो सामान्य से 0.5 डिग्री कम था.

Mahua Moitra Krishnanagar Election Consequence 2024 : निष्कासित महुआ मोइत्रा फिर पहुंचीं संसद, कई हजार वोटों से दर्ज की जीत



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d