BAN vs NEP लाइव स्कोर, टी20 विश्व कप 2024: नेपाल ने बांग्लादेश के खिलाफ गेंदबाजी का विकल्प चुना

Photo of author

By A2z Breaking News


आखरी अपडेट: 17 जून, 2024, 04:45 IST

बांग्लादेश बनाम नेपाल, टी20 विश्व कप 2024 लाइव स्कोर: नमस्कार और टी20 विश्व कप 2024 के मैच 37 के हमारे कवरेज में आपका स्वागत है, जहां बांग्लादेश सोमवार को सेंट विंसेंट और ग्रेनेडाइंस के अर्नोस वेले स्टेडियम में नेपाल से भिड़ेगा।

बांग्लादेश की टीम सोमवार को यहां टी-20 विश्व कप के मैच में नेपाल जैसी मुश्किल चुनौती का सामना करेगी, जहां उसकी कोशिश अपनी कमजोरियों को दूर कर ग्रुप डी से सुपर आठ में दूसरे स्थान पर जगह बनाने की होगी।

चार अंकों के साथ बांग्लादेश का प्रतियोगिता के अंतिम ग्रुप से आगे बढ़ना तय है, लेकिन उत्साही नेपाल उसके लिए मजबूत चुनौती पेश करेगा।

हालांकि नेपाल ने अभी तक कोई मैच नहीं जीता है और अगले दौर की दौड़ से बाहर हो गया है, लेकिन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जीत के करीब पहुंचने के बाद नेपाल का आत्मविश्वास सातवें आसमान पर होगा और वह टेस्ट खेलने वाले देश को हराने के अपने सपने को पूरा करने के लिए उत्सुक होगा।

हालांकि, बांग्लादेश के लिए समीकरण बदल सकता है यदि वे नेपाल से बड़े अंतर से हार जाते हैं और नीदरलैंड भी संघर्षरत श्रीलंका के खिलाफ ऐसा ही करने में सफल हो जाता है – वास्तव में यह एक असंभव परिदृश्य है, लेकिन इस टूर्नामेंट ने अपने हिस्से के आश्चर्य प्रस्तुत किए हैं।

प्रतिबंध बनाम एनईपी आमने-सामने

2014 – बांग्लादेश 8 विकेट से जीता

बांग्लादेश (BAN) प्लेइंग XI टीम

तंजीद हसन, नजमुल हुसैन शान्तो (कप्तान), लिटन दास (विकेटकीपर), शाकिब अल हसन, तौहीद हृदोय, महमुदुल्लाह, जेकर अली, रिशाद हुसैन, तस्कीन अहमद, तंजीम हसन साकिब, मुस्तफिजुर रहमान

नेपाल (NEP) प्लेइंग इलेवन टीम

कुशाल भुर्टेल, आसिफ शेख (डब्ल्यू), रोहित पौडेल (सी), अनिल साह, दीपेंद्र सिंह ऐरी, कुशाल मल्ला, गुलसन झा, सोमपाल कामी, संदीप जोरा, संदीप लामिछाने, अविनाश बोहरा

बांग्लादेश (BAN) बनाम नेपाल (NEP) मौसम पूर्वानुमान:

सोमवार, 17 जून को अर्नोस वेल में मौसम आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे, अधिकतम तापमान 30 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस तक गिर सकता है। बांग्लादेश और नेपाल के बीच टी20 विश्व कप मैच के दौरान बारिश के खलल डालने की कोई संभावना नहीं है। ग्रुप डी के मैच के दौरान हवा की गति लगभग 18-20 किमी प्रति घंटे रहने की उम्मीद है।

नवीनतम अपडेट के साथ बने रहें टी20 विश्व कप 2024। अन्वेषण करना टी20 विश्व कप मैच आज. अद्यतन सूची देखें सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी और सर्वाधिक विकेट लेने वाले खिलाड़ी टी20 विश्व कप 2024 में। जाँच करें टी20 विश्व कप 2024 अंक तालिका और खिलाड़ियों के साथ सर्वाधिक छक्के, सर्वाधिक चौके , सर्वाधिक अर्द्धशतक और सर्वाधिक शतकटी-20 विश्व कप 2024 में।


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d