‘Backyard Mein Ghoomega Toh…’: Suryakumar Yadav Offers Yashasvi Jaiswal Cheeky Warning Forward of T20 World Cup 2024

Photo of author

By A2z Breaking News


द्वारा प्रकाशित:

आखरी अपडेट:

न्यूयॉर्क, संयुक्त राज्य अमेरिका (यूएसए)

यशस्वी जायसवाल को टी20 विश्व कप 2024 से पहले न्यूयॉर्क में देखा गया। (इंस्टाग्राम/@yashasvijaiswal28)

यशस्वी जायसवाल को टी20 विश्व कप 2024 से पहले न्यूयॉर्क में देखा गया। (इंस्टाग्राम/@yashasvijaiswal28)

यशस्वी जायसवाल एक बार फिर खुद को ‘गार्डन’ में ढूंढने में कामयाब रहे और सूर्यकुमार यादव ने उन्हें रोहित शर्मा की मजेदार चेतावनी याद दिला दी।

युवा भारतीय सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल अमेरिका में खूब मौज-मस्ती कर रहे हैं। उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें युवा खिलाड़ी न्यूयॉर्क की सड़कों पर घूमते नजर आ रहे हैं। जायसवाल को गार्डन सिटी में टहलते हुए देखा गया।

इंस्टाग्राम पर पोस्ट आने के बाद, सूर्यकुमार यादव ने कमेंट सेक्शन में आकर रोहित शर्मा के वायरल ‘गार्डन’ कमेंट का जिक्र करते हुए एक मजेदार टिप्पणी की। उन्होंने लिखा, “”संभल के। गार्डन में घूमेगा तो पता है ना।”” एक त्वरित रिकैप – इस साल की शुरुआत में विजाग में इंग्लैंड टेस्ट के दौरान, रोहित शर्मा ने अपने फील्डरों को ऑन-फील्ड निर्देश देते हुए “गार्डन” शब्द का इस्तेमाल किया था। रोहित को स्टंप माइक पर यह कहते हुए सुना गया, “कोई भी गार्डन घूमता नहीं दिखना चाहिए।”

रविंद्र जडेजा ने भी इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दी। जायसवाल के कूल लुक को हाइलाइट करते हुए उन्होंने कमेंट किया, “जवान।” कुछ प्रशंसकों ने रोहित शर्मा की टिप्पणी का भी जिक्र किया। एक प्रशंसक ने कहा, “गार्डन में घुमा मत भाई, रोहित कैप्टन हैं।”

इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के बाद रोहित ने टीम के युवा सदस्यों- शुभमन गिल, यशस्वी जायसवाल, सरफराज खान और ध्रुव जुरेल के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। सोशल मीडिया ट्रेंड के अनुसार, रोहित ने युवाओं को “बगीचे में घूमने वाले बंदे” के रूप में ब्रांड किया।

रोहित शर्मा भी अपने “गार्डन” वाले कमेंट की लोकप्रियता से अच्छी तरह वाकिफ हैं। उन्होंने इंग्लैंड सीरीज के बाद एक इंटरव्यू में इस विषय पर बात की थी। उन्होंने कहा, “मुझे इन लोगों को हैंडल करने में मज़ा आया। उन्हें भी इसमें मज़ा आया। कभी-कभी मैं ऐसी बातें कह देता हूँ जो माइक्रोफोन द्वारा पकड़ ली जाती हैं। लेकिन यह सिर्फ़ मेरी आदत है। मैं ऐसा ही हूँ। किसी को चोट पहुँचाने के लिए नहीं, बल्कि यह सुनिश्चित करने के लिए कि उन्हें याद रहे कि उनका काम है। यही इस पूरी बात का सार है, जहाँ मैं उन्हें बता रहा हूँ कि यहाँ कोई भी ढिलाई नहीं बरतेगा।”

यशस्वी जायसवाल रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारत टीम का हिस्सा हैं, जो 2 जून से शुरू होने वाले आगामी टी 20 विश्व कप में भाग लेने वाली है। बीसीसीआई ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के बाद टीम को दो बैचों में अमेरिका भेजा है।

नवीनतम अपडेट के साथ बने रहें टी20 विश्व कप 2024। अन्वेषण करना टी20 विश्व कप मैच आज. अद्यतन सूची देखें सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी और सर्वाधिक विकेट लेने वाले खिलाड़ी टी20 विश्व कप 2024 में। जाँच करें टी20 विश्व कप 2024 अंक तालिका और खिलाड़ियों के साथ सर्वाधिक छक्के, सर्वाधिक चौके , सर्वाधिक अर्द्धशतक और सर्वाधिक शतकटी-20 विश्व कप 2024 में।


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d