Auron-mein kahan dum tha: अजय देवगन और तब्बू की फिल्म का रिलीज डेट बदलने से आया अपडेट jimmy shergill, shantanu maheshwari

Photo of author

By A2z Breaking News


“औरों में कहाँ दम था” अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव का ऐलान हुआ है.पहले इसे इस शुक्रवार, 5 जुलाई 2024 को रिलीज करने का प्लान था, लेकिन अब यह 26 जुलाई को सिल्वर स्क्रीन पर आने वाली है.

डेडपूल और वुल्वरीन के साथ क्लैश, सुपरहीरो फिल्म के साथ होगी टक्कर

फिल्म पहले बॉक्स आफिस पर सोलो रिलीज होने वाली थी पर अब मूवी के डिले होने पर एक नयी अपडेट है. इस नई रिलीज डेट के साथ, अजय देवगन और तब्बू की फिल्म सुपरहीरो फिल्म ‘डेडपूल और वुल्वरीन’ के साथ क्लैश करेगी. इस में रायन रेनोल्ड्स और ह्यू जैकमैन हैं.अब ये देखना दिलचस्प होगा की फिल्म का टिकट काउंटर पर क्या पारदर्शन रहता है. फिल्म से फैन्स को काफी उम्मीदे है.

अजय देवगन और तब्बू स्टार्टर ओरों में कहां दम था को मिली नयी रिलीज डेट

Additionally learn:जुलाई में धमाल मचाने वाली हैं यें बड़ी फिल्में, आप भी कर लीजिए डेट नोट

Additionally learn:करीना कपूर खान की ‘द बकिंघम मर्डर्स’ की रिलीज डेट आई सामने

क्यों हुआ रिलीज डेट का बदलाव?

रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई कल्कि 2988 AD कि बॉक्स आफिस सक्सेस को देखने के बाद इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया हैं. फिल्म मेकर्स ने कल्कि की बड़ती पॉपुलैरिटी और क्रेज को देखते हुए ये फैसला लिया है ताकि टिकट काउंटर पर फैन्स दो गुटो में ना बट जाये जिस से दोनो ही फिल्मों की कमाई पर असर पड़ेगा फिल्म अब 26 जुलाई को सिनेमा घरों में रिलीज होगी.

ओरों में कहां दम था फिल्म कि कास्ट

अजय देवगन और तब्बू के अलावा, शांतनु महेश्वरी और साई मंजरेकर ने भी ‘कृष्ण’ और ‘वसुधा’ के युवा अवतारों को स्क्रीन पर जीवंत किया है.जिमी शेरगिल भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे.प्रस्तुत और निर्देशित नीरज पांडेय द्वारा, यह फिल्म नरेंद्र हिरावत, कुमार मंगट पाठक (पैनोरामा स्टूडियोज), संगीता अहीर, और शीतल भाटिया द्वारा निर्मित है.

Additionally learn:कौन है सचिन तेंदुलकर की लाडली सारा के फेवरेट पर्सन… साथ में की फोटो शेयर



<

Leave a Comment

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d