Site icon A2zbreakingnews

Arvind Kejriwal‬ अब करेंगे सरेंडर



दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को एक वीडियो संदेश जारी किया. अपने संदेश में उन्होंने जनता को संबोधित किया और कहा, कोर्ट की ओर से मुझे चुनाव प्रचार करने के लिए 21 दिन की मोहलत दी गई थी. शनिवार को 21 दिन पूरे हो रहे हैं और रविवार को मुझे सरेंडर करना है. एक बार फिर मुझे तिहाड़ जेल जाना होगा. मुझे नहीं पता कि इस बार ये लोग मुझे कितने दिन जेल में रखेंगे.

आगे सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मेरे हौसले बुलंद हैं और देश को तानाशाही से बचाने के लिए जेल जा रहा हूं. इन लोगों ने मुझे कई तरह से तोड़ने की कोशिश की…मुझे झुकाने की कोशिश की, लेकिन ये सफल नहीं हो सके. इन्होंने जेल में मुझे बहुत प्रताड़ित किया. मैं 20 साल से शुगर का मरीज हूं. पिछले 10 साल से मुझे रोज इंसुलीन के इंजेक्शन लगते हैं. जेल में इन्होंने मेरे इंजेक्शन रोक दिए. मेरा शुगर लेबल 300 से ज्यादा पहुंचे गई. मेरी किडनी और लीवर खराब हो सकती है. पता नहीं ये लोग क्या चाहते थे.

पचास दिन में मेरा 6 किलो वजन कम हो गया

अरविंद केजरीवाल ने अपने वीडियो संदेश में कहा कि जेल में पचास दिनों में मेरा 6 किलो वजन कम हो गया. मेरा वजह 64 किलो हो गया है. जेल से बाहर आने के बाद भी मेरा वजन नहीं बढ़ रहा है. डॉक्टरों का कहना है कि यह शरीर में किसी बड़ी बीमारी का भी संकेत हो सकता है. रविवार को मैं सरेंडर करूंगा. सरेंडर करने के लिए घर से करीब तीन बजे निकलूंगा. हो सकता है कि इस बार मुझे और प्रताड़ित किया जाए, लेकिन मैं झुकने वाला नहीं हूं. आप अपना ख्याल रखना…जेल में मुझे आपकी बहुत चिंता रहती है. मैं चाहे जहां रहूं…आपके काम नहीं रुकेंगे.

Learn Additionally : अरविंद केजरीवाल का दावा – 4 जून को मोदी सरकार जाएगी, इंडिया गठबंधन को मिलेगी 300 से अधिक सीटें

मेरे माता-पिता का ख्याल रखना

दिल्ली के सीएम ने आगे कहा कि मेरे माता-पिता बहुत बुजुर्ग हैं. आप उनका ख्याल रखना. मेरा मां बीमार रहती है आप उनके लिए दुआ मांगना. दुआ में बहुत ताकत होती है. मेरी पत्नी मेरा हमेशा साथ देती है. मुश्किल वक्त में पूरा परिवार एक हो जाता है. आप लोगों ने भी मेरा साथ दिया है. मैं तानाशाही से लड़ रहा हूं. यदि मेरी जान भी चली जाए तो गम मत करना. उन्होंने कहा कि भगवान ने चाहा तो आपका ये बेटा जल्द वापस आएगा.





<

Exit mobile version