Armaan Malik Web Price: लग्जरी फॉर्महाउस, 10 फ्लैट्स… करोड़ों संपत्ति के मालिक हैं अरमान मलिक

Photo of author

By A2z Breaking News



Armaan Malik Web Price: यूट्यूब पर पॉपुलर अरमान मलिक को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है. सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. यूट्यूब वीडियोज के अलावा अरमान एक पॉपुलर सिंगर और एक्टर भी है. उन्होंने कई म्यूजिक वीडियोज में काम किया है. इन-दिनों यूट्यूबर बिग बॉस ओटीटी 3 में धमाल मचा रहे हैं. उनकी गेम दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. आइये जानते हैं अरमान के नेटवर्थ से लेकर कार कलेक्शन के बारे में.

अरमान मलिक इतने करोड़ के हैं मालिक

सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत में अरमान मलिक ने खुलासा कि उनकी नेटवर्थ करीब 100-200 करोड़ रुपये है. उन्होंने ये भी बताया कि ये उनकी अकेले की कमाई नहीं है, उनकी दोनों पत्नियां की भी मेहनत है. यही नहीं अरमान के पास चंडीगढ़ में एक आलीशान घर है. रियलिटी शो स्टार अक्सर अपने खूबसूरत अपार्टमेंट की झलक दिखाते रहते हैं. उनके घर में रॉयल फर्नीचर मौजूद हैं.

Additionally Learn- Bigg Boss OTT 3 में दोनों पत्नियां के साथ अरमान मलिक ने की धांसू एंट्री, जानें इस सीजन कौन-कौन कंटेस्टेंट करेंगे खूब हंगामा

Additionally Learn- Bigg Boss OTT 3: भूख हड़ताल पर बैठी पायल मलिक, अरमान मलिक ने घरवालों से काम करवाने की ठानी

Additionally Learn- Bigg Boss OTT 3 के कंटेस्टेंट ने राशन के लिए छेड़ी जंग, कहा- आप हमें भूखा नहीं मार सकते…

कई अपार्टमेंट्स के साथ फार्महाउस के मालिक हैं अरमान मलिक

अरमान मलिक के पास चंडीगढ़ में एक फार्महाउस भी है, जिसमें वह जानवरों को रखते हैं और उनकी सेवा करते हैं. अरमान मलिक ने उसी इंटरव्यू में ये भी खुलासा किया कि जहां वह रहते हैं, वहां उनके 10 फ्लैट्स हैं. जिसमें उनकी फैमिली के अलावा उनके टीम मेंबर्स भी रहते हैं. यूट्यूबर काफी लैविश लाइफस्टाइल जीते हैं. उनके 4 बच्चे हैं, इसमें तीन उनकी पहली वाइफ से और एक दूसरी वाइफ का बेटा है.

इन कारों के शौकीन हैं अरमान मलिक

अरमान के कार कलेक्शन की बात करें तो उनके पास एक फॉर्च्यूनर, एक एचयूवी महिंद्रा, और एक स्कॉर्पियो है. अरमान ने ये भी बताया था कि उनकी टीम के पास कई और कारें भी है. उन्होंने अपने बेटे चीकू के स्कूल जाने और आने के लिए दो बॉडीगार्ड भी रखे हैं. यूट्यूबर ने ये भी कहा था कि कोविड-19 में उन्हें काफी फाइनेंशियल क्राइसिस हुई थी. उसके पास घर चलाने के लिए भी पैसे नहीं थे, लेकिन टिकटॉक और यूट्यूब से पॉपुलैरिटी मिली और आज वह करोड़ों संपत्ति के मालिक है.

Additionally Learn- Bigg Boss OTT 3: सिद्धार्थ शुक्ला से खुद की तुलना में यह क्या कह गए अरमान मलिक, फैंस हो जाएंगे खुश





<

Leave a Comment

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d