Armaan Malik and Payal Malik Divorce: पायल मलिक को इस वजह से तलाक नहीं देना चाहते अरमान

Photo of author

By A2z Breaking News


Armaan Malik and Payal Malik Divorce: ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ का हॉट टॉपिक इस वक्त अरमान और उनकी दोनों पत्नियां हैं. कभी पायल अपनी शादी के किस्से घरवालों को सुनाकर इमोशनल हो जाती हैं तो कभी कृतिका अपनी पहली मुलाकात को याद कर खुश. बीते दिनों में हमने देखा कि कैसे कृतिका घरवालों के सामने यह कहते नजर आती हैं कि “यार जब मैं किसी और के पति को यूज कर सकती हूं, तब भी यह सिर्फ एक तौलिया है.” जिसके बाद घरवाले हैरान हो जाते हैं. वहीं, वीकेंड के वॉर में अरमान मालिक की पहली पत्नी पायल मलिक शो से बाहर हो चुकी हैं. जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अरमान से तलाक लेने की बात करते नजर आती हैं. आईए जानते हैं इस वीडियो के पीछे की पूरी सच्चाई.

अरमान मलिक से तलाक लेना चाहती हैं पायल?

अरमान मलिक एक पॉपुलर यूट्यूर्ब और इनफ्लुएंसर हैं, जो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी दोनों बीवियों को लेकर चर्चे में रहते हैं. इसी बीच उनका एक और वीडियो सामने आया है, जब वह अपनी पहली पत्नी पायल मलिक के साथ दुबई ट्रिप कर गए थे. इस वीडियो में पायल अरमान से तलाक लेने की बात करती हैं लेकिन अरमान माना कर देते हैं.

Additionally Learn Bigg Boss OTT 3: अरमान मलिक की दोनों पत्नी में से एक वाइफ का शो से कटा पत्ता, यूट्यूबर बोले- ‘मैं खुश हूं’

क्यों तलाक नहीं लेना चाहते हैं अरमान?

अरमान मलिक और पायल के इस चर्चित वीडियो में दोनो एयरपोर्ट पर बैठे नजर आते हैं, जिसमें अरमान आराम से बैठकर कॉफी पी रहे हैं और पायल उनसे लाइन में लगने को कहती हैं. जिसपर अरमान पायल से बैठने को कहते हैं और फिर बोलते हैं कि, ‘टॉर्चर करने लग गई है तु अब’. ये सुनकर पायल कहती हैं कि तो फिर डिवोर्स दे दो मुझे. इसपर अरमान मलिक कहते हैं कि, “नहीं दे सकता तू मुझे घर से बाहर निकाल दे.” जिसके बाद पायल कैमरा पानी तरफ करके कहती हैं सब देख लो मैं इनका पूरा मौका दिया है. अगर मैं इनको टॉर्चर करती हूं तो यह मुझे घर से बाहर निकाल सकते हैं. अरमान मलिक इसके जवाब में कहते हैं कि, “घर से बाहर तुझे नहीं निकाल सकता क्योंकि सबकुछ तेरे ही नाम पर है.” इस वीडियो के बाद यूजर्स इन्हें काफी ट्रॉल कर रहे हैं, उनका मानना है कि कंटेंट के नाम पर अपने रिश्तों का मजाक बना रहे हैं ये लोग.

Additionally Learn Bigg Boss OTT 3 के घर में ये क्या बोल गई कृतिका मलिक, कहा- जब दूसरे का पति यूज कर लेती हूं तो…



<

Leave a Comment

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d