Arjun kapoor: मलाइका संग अपने ब्रेकअप पर सिंघम अगेन एक्टर ने तोड़ी चुप्पी, ब्रेकअप की अफवाहों पर किया बड़ा खुलासा.

Photo of author

By A2z Breaking News


अर्जुन कपूर जल्द ही फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में नजर आएंगे. फिल्म की रिलीज से पहले ही उनकी निजी जिंदगी में भूचाल आ गया है.अर्जुन और मलाइका अरोड़ा का 4 साल पुराना रिश्ता खत्म हो गया है. अर्जुन और मलाइका के ब्रेकअप की खबरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया. फैंस इस खबर पर विश्वास नहीं कर पा रहे थे. अर्जुन के जन्मदिन पर मलाइका ने उन्हें विश नहीं किया और न ही कोई इंस्टाग्राम पोस्ट डाली. वह अर्जुन की बर्थडे पार्टी से भी दूर रहीं. इससे ब्रेकअप की खबरों को और हवा मिल गई.

अर्जुन कपूर की प्रतिक्रिया

अर्जुन कपूर ने आखिरकार इन खबरों पर चुप्पी तोड़ी. सोशल मीडिया स्टार विद जैनिस पर बात करते हुए, अर्जुन ने खुलासा किया कि उन्होंने मलाइका के साथ अपने रिश्ते को इंस्टा-ऑफिशियल इसलिए बनाया था क्योंकि वे नहीं चाहते थे कि कोई उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर बातें बनाए.

अर्जुन ने सुनाई खरी-खरी

अर्जुन ने कहा, “हम सभी को दूसरों के बारे में हर चीज जाननी होती है और कमेंट भी करते हैं. ‘वे कब शादी करेंगे? वे साथ में अच्छे नहीं लगते. यह रिश्ता चलेगा?’ इन सभी बातों पर लगाम लगाने के लिए एक इंटरव्यू की जरुरत होती है. मैं नहीं चाहता कि हमारे बारे में भी ये बातें हों. अर्जुन ने अपने और मलाइका की उम्र के फर्क पर भी बात की. उन्होंने कहा, “मलाइका 50 साल की हैं और मैं 39 साल का हूं. उम्र का फर्क नहीं मायने रखता. रिश्ते में सबसे महत्वपूर्ण है आपसी समझ और सम्मान.”

अर्जुन कपूर ने तोड़ी चुप्पी, ब्रेकअप की अफवाहों पर किया बड़ा खुलासा 2

Additionally learn:Kalki 2898 AD: प्रभास की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, 6 दिनों में रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन पर उठे सवाल!

Additionally learn:मां रीना दत्ता के बड़े फैसले पर बोले जुनैद खान, क्यों रखा गया उन्हें लाइमलाइट से दूर?

रिश्तों को लेकर स्पष्टता

अर्जुन कपूर ने साफ किया कि वे नहीं चाहते कि उनके रिश्ते को लेकर कोई गलतफहमी हो. उन्होंने कहा, “मैं चाहता हूं कि लोग हमारी जिंदगी का सही पक्ष देखें और उसकी इज्जत करें. अर्जुन कपूर का साफ संदेश: उम्र का फर्क नहीं, प्यार और सम्मान मायने रखता है.

मलाइका और अर्जुन ने साल 2019 में डेटिंग शुरू की थी. तब से उन्होंने कभी भी अपने रिश्ते को छिपाने की कोशिश नहीं की और सोशल मीडिया पीडीए में भी लगे रहे. ‘कॉफी विद करण 8′ के एक एपिसोड में अर्जुन जब सवाल किए गए द तब भी अपने रिश्ते में कुछ मुद्दों पर उन्होंने चुप्पी साधे रखी थी.

Additionally learn:Arjun Kapoor Birthday: इशकजादे से की फिल्मी करियर की शुरुआत… बड़े पर्दे से आखिर कहां गायब है बर्थडे बॉय



<

Leave a Comment

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d