Anupama Upcoming Twist: नफरत की आग में पागल हुई आध्या

Photo of author

By A2z Breaking News



Anupama Upcoming Twist: स्टार प्लस के सीरियल अनुपमा में एक नया ट्विस्ट दर्शकों का इंतजार कर रहा है. प्रोमो ने फैंस की उत्सुकता बढ़ा दी है, जिसमें अनुज पागल की हालत में दिखा था. कहा जा रहा है कि शो में 5 साल का लीप आएगा और कहानी में एक नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा. फिलहाल ट्रैक में दिखाया जा रहा कि श्रुति के अमेरिका जाते ही अनुज, अनु से अपनी जिंदगी में वापस आने के लिए कहता है. अनु भी वापस आना चाहती है, लेकिन आध्या की नफरत अभी तक खत्म नहीं हुई. आध्या दोनों को साथ देखकर गुस्सा हो जाती है. आध्या चाहती है अनु उसके पिता की जिंदगी से दूर चली जाए.

मंदिर में अनुज को अनुपमा ने मिलने बुलाया

अनुपमा के प्रीकैप में दिखाया गया कि आध्या, अनु से वादा लेती है कि वो अनुज और उसकी जिंदगी से दूर चली जाएगी. अनु ऐसा ही वादा अपनी बेटी से करती क्योंकि वो उससे बहुत प्यार करती है. अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनु, अनुज को मिलने के लिए मंदिर बुलाती है. अनु उससे कहती है कि वो अपने मन की बात उससे कहना चाहती है. अनुज खुश हो जाता है और उसे उम्मीद है कि अनु उसका प्यार अपना लेगी. अनु मंदिर पहुंचता है और अनु उसे प्रप्रोज भी करती है.

Additionally Learn: Anupama Leap: क्या यशदीप छोड़ देंगे शो, लीप को लेकर वकार शेख बोले- 3 या 5 महीने का…

Additionally Learn:Anupama: अनुज करेगा श्रुति को बेनकाब, टीटू और डिंपी की शादी में होगा फुल ऑन ड्रामा

Additionally Learn: Anupama: सीरियल में इस किरदार की हो रही फिर से वापसी, अपकमिंग ट्विस्ट को लेकर खोले राज

अनुज और अनुपमा की तसवीर जलाएगी आध्या

अनुज सोचकर खुश हो जाता है कि फाइनली अनुपमा उसकी जिंदगी में वापस आ जाएगी. लेकिन ऐसा नहीं होता और अनुज का दिल टूट जाता है. अनु उससे दोबारा ना मिलने की बात कहती है और उसे भूल जाने के लिए कहती है. अनु उसे श्रुति से शादी करने के लिए कहती है, ताकि आध्या खुश हो जाए. अनु की बात सुनकर अनुज चौंक जाएगा. जिसके बाद अनु उसे या आध्या में से किसी एक को चुनने के लिए कहेगी क्योंकि उसकी बेटी अनु को नहीं चाहती. वहीं, आध्या अनु और अनुज की फोटो जला देगी और उनके अलग होने के बारे में सोचेगी.

Additionally Learn: Anupama: बा-बाबूजी आए सड़क पर, अपने ही बेटे वनराज को नहीं उनकी फ्रिक, फूट-फूटकर रोई अनुपमा



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d