Anupama Upcoming Twist: अनुपमा-अनुज के बीच दरार पैदा करेगी श्रुति, यशदीप होगा वजह

Photo of author

By A2z Breaking News


Anupama Upcoming Twist

रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा की कहानी में लीप के बाद कई दिलचस्प मोड़ आए हैं. अनुज और अनुपमा अब अलग हो चुके हैं और दोनों अमेरिका में हैं. अनुज की श्रुति से सगाई हो चुकी है और वह छोटी अनु के साथ रहता है, जिसे अब आध्या कहा जाता है.

Anupama Upcoming Twist

आध्या अनुपमा से नफरत करती है और जब से उसने अनुपमा को अमेरिका में देखा है तब से वह परेशान है. वह चाहती है कि अनुज श्रुति से शादी कर ले और अनुपमा से दूर रहे. आध्या ने अनुज से वादा करने को कहा है कि वह अनुपमा को कभी वापस नहीं लाएगा, लेकिन अनुज अभी भी अनुपमा से प्यार करता है और उसे अपनी जिंदगी में वापस चाहता है. अनुपमा अमेरिका में यशदीप से भी मिली हैं, जो अब अनु से धीरे-धीरे प्यार करने लगा है.

Anupama Upcoming Twist

अनुज अपने पास्ट की पूरी सच्चाई श्रुति को बताता है. ये सच्चाई जानकर वह दुखी हो जाती है. श्रुति अनुज के सामने फूट-फूट कर रोती है और उससे सवाल करती है कि क्या वह इतनी बुरी है कि वह उससे प्यार नहीं कर सकता.

Anupama Upcoming Twist

अनुज कहता है कि उसका दिल सिर्फ अपनी अनुपमा के लिए धड़कता है और उसे बस इस बात का अफसोस है कि वह सिर्फ उसके अलावा किसी और से प्यार नहीं कर सकता.

Anupama Upcoming Twist

अनुज और श्रुति कुछ समय एक साथ बिताते हैं, जबकि यशदीप (वैकर शेख) अनुपमा (रूपाली गांगुली) का हालचाल जानने के लिए किंजल के घर पहुंचता है. जहां वह अनु को अपनी दिल की सारी बातें बताता है.

Anupama Upcoming Twist

अनुपमा ने यशदीप के सामने रोते हुए दावा किया कि उसने सब गलत किया है, श्रुति बहुत अच्छी लड़की है और वह इसके लायक नहीं है. यशदीप उसे खुद को संभालने के लिए कहता है. अनु कहती है कि अब वह अपने काम पर ध्यान देना चाहती है.

Anupama Upcoming Twist

आने वाले एपिसोड में आप देख सकते हैं कि श्रुति अपनी जिंदगी से अनुज और आध्या को जाने देने के लिए तैयार नहीं है. इसलिए वह अनुज और अनुपमा के बीच मतभेद पैदा करने के लिए अनु के खिलाफ अपनी बुरी साजिश और योजना बनाना शुरू कर देती है.

Anupama Upcoming Twist

श्रुति को पता चलता है कि यशदीप के मन में अनु के लिए सॉफ्ट कॉर्नर है और वह अनु के लिए नफरत पैदा करने के लिए इसका फायदा उठाती नजर आएगी, क्योंकि अनुज पहले से ही यशदीप को लेकर असुरक्षित है.

Anupama Upcoming Twist

क्या अनुज और अनुपमा फिर कभी मिलेंगे, या यशदीप अनुपमा की जिंदगी में कब्जा कर लेगा? सब कुछ कहा और किया गया, यशदीप की एंट्री के बाद अनुपमा की टीआरपी काफी बढ़ गई है और फैंस निश्चित रूप से लव ट्रायंगल को एंजॉय करना चाहते हैं.



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d