Anupama: सीरियल में इस किरदार की हो रही फिर से वापसी

Photo of author

By A2z Breaking News



Anupama: राजन शाही के सीरियल अनुपमा का हर ट्रैक दिलचस्प होता जा रहा है. सीरियल में दिखाया जा रहा है कि डिंपी और टीटू की शादी होने वाली है और इसे लेकर हर कोई काफी उत्सुक है. अनुज और आध्या भी उसका हिस्सा बने हैं. वनराज ने शादी में गुलाटी को बुलाया है और अनु उसे देखकर काफी परेशान हो जाती है. इस बीच इसका खुलासा हो जाता है कि राहुल ने ही बिरयानी में कॉकरोच मिलाया था. राहुल उससे माफी मांगता है, लेकिन अनु उसकी एक नहीं सुनती. अब जल्द ही सीरियल में एक किरदार की री-एंट्री होने वाली है.

अनुपमा में होगी अधिक की री-एंट्री
अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि पाखी की लापरवाही की वजह से ईशानी की तबीयत काफी खराब हो जाएगी. जिसके बाद अधिक अपनी बेटी की जान बचाने के लिए अधिक आएगा. शो में दिखाया जाएगा कि ईशानी के गलत दवा खाने की वजह से उसकी तबीयत बिगड़ जाती है. अपनी बेटी को इस हाल में देखने के बाद अधिक, पाखी और वनराज पर काफी गुस्सा होगा और उन्हें बुरा-भला कहेगा. अधिक ने पाखी को पहले ही वॉर्निंग दिया था कि ईशानी को कुछ हुआ तो वो उसकी कस्टडी लेने के लिए लीगल एक्शन लेगा.

Anupama: ना तोशू ना श्रुति, इस शख्स ने किया अनुपमा को बर्बाद, शाह हाउस में होगा खुलासा

Anupama: दुश्मन बनेगा अनुपमा का दोस्त, कॉकरोच वाली साजिश में इस शख्स का करेगा पर्दाफाश

Anupama: मास्टरमाइंड निकली श्रुति, तोशू ने नहीं इस इंसान ने किया अनुपमा को बदनाम, वनराज का अनुज- आध्या पर फूटा गुस्सा

अधिक मेहता ने अपकमिंग ट्विस्ट को लेकर खोले राज
पिंकविला से बातचीत में अधिक मेहता ने अनुपमा के आने वाले एपिसोड को लेकर कहा कि, अधिक ने पिछले बार पाखी को चेतावनी दी थी कि वो ईशानी की कस्टडी पूरी तरह से चाहता है. इस बार वो धमाके के साथ शाह हाउस आएगा और वनराज और पाखी को वॉर्न करेगा. इसके अलावा वो पांच साल बाद अनुपमा और अनुज से मिलेगा. वहीं, अनुपमा के ट्रैक की बात करें तो गुलाटी और राहुल की सच्चाई जानकर अनु के होश उड़ जाते हैं. वो गुलाटी को उसकी लाइफ बर्बाद करने के लिए उसे खूब मारती है.

Anupama: अनुपमा के लिए फूट-फूट कर रोएगा अनुज, MaAn को मिलाने के लिए श्रुति को उनकी जिंदगी से निकाल देगी देविका



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d