Anupama: सीरियल को अलविदा कह रही श्रुति

Photo of author

By A2z Breaking News



Anupama: रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा की लोकप्रियता दर्शकों के बीच बहुत है. लीप के बाद श्रुति यानी सुकीर्ति कांडपाल की शो में एंट्री हुई थी. श्रुति और अनुज की सगाई हो चुकी थी और उनकी शादी होने वाली थी. आध्या उसके बहुत करीब थी और चाहती थी कि अनुपमा की जगह श्रुति उसकी लाइफ में रहे. वहीं, लेटेस्ट ट्रैक में दिखाया गया कि श्रुति की सच्चाई सामने आ गई और उससे अनुज काफी हर्ट हो गया. श्रुति ने अब उसकी जिंदगी से जाने का फैसला कर दिया है. अब श्रुति का किरदार मेकर्स खत्म कर रहे हैं.

अनुपमा को अलविदा कह रही श्रुति

अनुपमा में दिखाया गया कि श्रुति ने अनुज के नाम एक लेटर छोड़ा और अमेरिका चली गई. इसके बाद फैंस के मन में कयास आने लगा कि वो सीरियल छोड़ रही है. पिंकविला से बात करते हुए श्रुति ने बताया कि क्या सच में वो शो को अलविदा कह रही. इसपर एक्ट्रेस ने कहा, “शो का लेटेस्ट ट्रैक मूल रूप से प्यार, जलन, इनसिक्योर और यह सब कैसे होता है, इन सभी इमोशन का मिश्रण है.” जब उनसे शो से बाहर निकलने पर पर पूछा गया तो, एक्ट्रेस ने कहा, “मेरे हिसाब से अब तक ट्रैक खत्म हो चुका है.”

Additionally Learn: Anupama Upcoming Episode: श्रुति के पास वापस जाने के लिए अनुज को मनाएगी अनुपमा, क्या हमेशा के लिए अलग हो जाएंगे MaAN

Additionally Learn:Anupama: अनुज करेगा श्रुति को बेनकाब, टीटू और डिंपी की शादी में होगा फुल ऑन ड्रामा

Additionally Learn: Anupama: सीरियल में इस किरदार की हो रही फिर से वापसी, अपकमिंग ट्विस्ट को लेकर खोले राज

जानें क्या दिखाया क्या अबतक अनुपमा में

अनुपमा में अबतक दिखाया गया कि वनराज, टीटू को बेनकाब करने का प्लान बनाता है. वनराज की बात अनु सुन लेती है और उसे वॉर्न करती है कि वो शादी को रोकने की कोशिश ना करें. वनराज कहता है कि इसके लिए बहुत देर हो चुकी है. वहीं, अनुपमा और अनुज एक-दूसरे से टकरा जाते हैं और अनुज उसकी तारीफ करता है. अनु उसे श्रुति से शादी करने पर विटार करने के लिए कहती है. अनुज अनुपमा की भावनाओं के बारे में पूछता है. उसे आश्चर्य होता है कि उसने अभी तक अपनी भावनाओं को उसके सामने क्यों नहीं व्यक्त किया है.

Additionally Learn: Anupama: अनुज की जिंदगी में वापस आने के लिए श्रुति ने अनुपमा को मनाया, वनराज ने अनु के खिलाफ उगला जहर





<

Leave a Comment

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d