Anupama: ये रिश्ता क्या कहलाता के ये एक्टर अब बनेंगे तोशू

Photo of author

By A2z Breaking News



Anupama: रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना का सीरियल अनुपमा इन दिनों खबरों में है. वजह थी कि तोशू यानी आशीष मेहरोत्रा ने सीरियल को अलविदा कह दिया. तोशू, वनराज और अनुपमा के बड़े बेटे का रोल निभाते थे. उनके शो छोड़ने से फैंस काफी उदास थे. हालांकि कई यूजर्स सोच रहे थे कि उनकी जगह मेकर्स किसी लेंगे. अब तोशू का रोल कौन निभाएगा, इसका खुलासा हो गया है. तोशू की जगह ये रिश्ता क्या कहलाता के युवराज यानी गौरव शर्मा लेंगे.

ये रिश्ता क्या कहलाता है के युवराज की हुई अनुपमा में एंट्री
ये रिश्ता क्या कहलाता है में युवराज का रोल निभा करके गौरव शर्मा को लोकप्रियता मिली थी. अब वो अनुपमा में तोशू के किरदार में दिखेंगे. बॉलीवुड लाइफ से बातचीत में गौरव ने बताया कि अनुपमा के सेट पर पहला दिन कैसा था. गौरव ने कहा, “पहले दिन जब मैं सेट पर आया तो यह बहुत अजीब था. मेरा मतलब है कि एक अहम किरदार को बदला जा रहा है और एक नये इंसान के आने से थोड़ा अलग हो जाता है. मैं सीधे शूटिंग के दिन सारे एक्टर्स से मिला. उनका रिएक्शन था कि अरे ये कौन आ गया. हालांकि गौरव ने ये भी कहा कि उन्हें यकीन है कि दर्शक उन्हें स्वीकार कर लेंगे.

Anupama Upcoming Twist: अनुपमा ने अनुज पर जताया हक, तो उड़े श्रुति के होश, क्या फिर से एक हो जाएंगे MaAn

Anupama Spoiler: यशदीप ने किया अनुपमा को प्रप्रोज, क्या अनुज को भूल उसका हाथ थामेगी अनु, आएगा बड़ा ट्विस्ट

Anupama: क्या अनुपमा छोड़ने के बाद तोशू नजर आएंगे खतरों के खिलाड़ी 14 में, आशीष मेहरोत्रा बोले- मैं सोच रहा हूं कि…

रूपाली गांगुली संग काम करने को लेकर गौरव शर्मा ने कही ये बात
गौरव शर्मा ने अनुपमा में रूपाली गांगुली संग काम करने को लेकर कहा कि, अभी सिर्फ 3-4 दिन हुए है और इस वजह से हमारा बॉन्ड मजबूत नहीं हुआ है. हालांकि हम सीन्स को लेकर चर्चा करते हैं. वो ये शो 4 साल से कर रही है. अगर किसी सीन को करने के समय कुछ उनके पास सुझाव होता है, तो मैं उन्हें काम अपने काम में अप्लाई करता हूं. एक्टर ने ये भी कहा कि उन्होंने आशीष मेहरोत्रा के साथ काम किया है तो मुझे जो चीजें समझ नहीं आती हैं तो वो मेरी मदद करती है.



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d