Anupama: ना तोशू ना श्रुति, इस शख्स ने किया अनुपमा को बर्बाद

Photo of author

By A2z Breaking News



Anupama: सीरियल अनुपमा में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा दिखाया जा रहा है. सीरियल में डिंपी और टीटू की शादी को लेकर शाह परिवार काफी खुश है, लेकिन वनराज नहीं चाहता कि ये शादी हो. लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया जाएगा कि टीटू शाह हाउस में एंट्री लेता है और डिंपी के साथ डांस करता है. अनु भगवान से प्रार्थना करती है कि उन दोनों के साथा कुछ बुरा ना हो. वहीं, राहुल, अनु को बताता है कि वो गुलाटी के साथ काम करेगा और उसे संघर्ष की कहानी सुनाता है.

अनुपमा का लेटेस्ट एपिसोड
अनुपमा के आज रात के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि काव्या और वनराज की शादी की सालगिरह शाह परिवार मनाता है और केक काटता है. राहुल, गुलाटी से अनुपमा की उपस्थिति को लेकर पूछता है. गुलाटी उसपर भड़क जाता है और उससे उसकी औकात पूछता है. राहुल गुस्से में गुलाटी को एक्सपोज करने की बात कहता है. वो धमकी देता है कि वो सबको बता देगा की अनुपमा की डिश में कॉकरोच किसने मिलाया था. तोशू उनकी बात सुन लेता है. गुलाटी उसे चुप रहने के लिए अच्छी नौकरी और सैलरी ऑफर करता है.

Anupama Spoiler: टीटू-डिंपी के मंडप में ही अनुज संग शादी का श्रुति बनाएगी प्लान, अनुपमा का होगा बुरा हाल

Anupama: दुश्मन बनेगा अनुपमा का दोस्त, कॉकरोच वाली साजिश में इस शख्स का करेगा पर्दाफाश

Anupama: मास्टरमाइंड निकली श्रुति, तोशू ने नहीं इस इंसान ने किया अनुपमा को बदनाम, वनराज का अनुज- आध्या पर फूटा गुस्सा

राहुल का सच आएगा सामने
गुलाटी को अनुपमा उसकी जिंदगी बर्बाद करने के लिए पीटती है. गुलाटी उसे धक्का दे देता है और अनुज उसे पकड़ लेता है. अनुज उसे जेल भेजने की बात कहता है और गुलाटी दावा करता है कि उनके पास कोई भी सबूत नहीं है. गुलाटी, राहुल को अपना मुंह खोलने के लिए नहीं कहता. अनुज, राहुल से सच्चाई कहने के लिए कहता है. तोशू और अनुज पूरे परिवार के सामने राहुल का पर्दाफाश कर देते है. राहुल अपनी गलती मान लेता है और अनुपमा से माफी मांगता है. अनु उसे माफ करने इंकान कर देती है.

Anupama: अनुपमा के लिए फूट-फूट कर रोएगा अनुज, MaAn को मिलाने के लिए श्रुति को उनकी जिंदगी से निकाल देगी देविका



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d