Anupama: क्या अनुज की हो जाएगी मौत, इस शख्स ने किया खुलासा

Photo of author

By A2z Breaking News



Anupama: गौरव खन्ना और रूपाली गांगुली का सीरियल अनुपमा अपने ट्रैक को लेकर सुर्खियां बटोरते रहता है. सीरियल की कहानी दिलचस्प मोड़ पर आकर खड़ी हो गई है. अनुपमा अपने जिंदगी में आगे बढ़ना चाहती है, लेकिन बार-बार उसके सामने उसका अतीत आ जाता है. कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें चल रही है कि शो में अनुज की मौत हो जाएगी. अनुज का रोल गौरव खन्ना निभाते है. क्या सच में अनुज की मौत हो जाएगी. इस सवाल का जवाब यशदीप यानी वकार शेख ने दी.

अनुपमा सीरियल में क्या अनुज की हो जाएगी मौत
अनुपमा और अनुज की केमेस्ट्री सीरियल में दर्शकों को खूब भाती है. सोशल मीडिया पर कुछ दिन से अनुपमा के आगे की कहानी को लेकर कई तरह की खबरें चल रही है. कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या अनुज की मौत शो में हो जाएगी. बॉलीवुड लाइफ के साथ बातचीत में यशदीप वकार शेख ने इसपर बात की. उन्होंने कहा, मैंने इंटरनेट पर अनुज की मौत वाले ट्रैक के बारे में पढ़ा है और मैं हैरान हूं. मुझे यकीन है कि गौरव खन्ना को भी इस बारे में नहीं पता होगा कि ऐसा कुछ होने वाला है.

वकार शेख बोले- क्रिएटर्स आगे की कहानी तय करते हैं
अनुपमा फेम वकार शेख ने आगे कहा, जिन लोगों ने बंगाली शो देखा है, शायद वो सोचते होंगे कि आगे के ट्रैक में ऐसा हो सकता है. फैंस अक्सर आगे की कहानी को लेकर कई सारी अटकटें लगाते हैं. हम एक्टर्स को भी आगे के ट्रैक के बारे में जानकारी नहीं होती. क्रिएटर्स आगे की कहानी तय करते हैं. मेकर्स को लगता है कि ये ट्रैक काम कर रहा तो वो इसपर फोकस करते हैं. अगर उन्हें लगता है कि ये ट्रैक काम नहीं कर रहा तो वो इसे बदल देते है. समय बताएगा कि अनुज की मौत की अटकलें कितनी सच है या झूठ.

Anupama Upcoming Twist: अमुपमा के साथ राम नवमी मनाएगा अनुज, आध्या-श्रुति का होगा बुरा हाल



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d