Anupama: अनुपमा बनी शाह परिवार के लिए कैटरर

Photo of author

By A2z Breaking News



Anupama upcoming twist: रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना और सुधांशु पांडे का सीरियल अनुपमा टीआरपी रिपोर्ट में टॉप पर है. सीरियल में अनुपमा की कहानी दिखाी जाती है, जिसकी जिंदगी काफी उतार-चढ़ाव से भरी हुई है. अनुज, अनु और आध्या भारत में है और अब यशदीप भी आ गया है. चारों डिंपी और टीटू की शादी में शामिल होने आए है. इस भारत यात्रा के दौरान अनुज को पता चलता है कि अनु अभी भी उससे प्यार करती है. अपकमिंग एपिसोड देखकर अनुज-अनु के फैंस खुश हो जाएंगे.

अनुपमा को देविका ने किया मोटिवेट
अनुपमा का नया प्रोमो सामने आया है, जिसने अनु और अनुज के फैंस का दिल जीत लिया है. प्रोमो में अनुपमा सब्जी खरीदते दिख रही है और उसके साथ देविका भी है. फिलहाल केटरिंग वाला उपलब्ध है और अनु ने किचर की बागडोर संभाली है. देविका उससे इस बारे में पूछती है और अनु उससे कहती है कि अमेरिका में जो हुआ, उसके बाद वो खाना बनाने से डरने लगी है. देविका उसे मोटिवेट करती है और कहती है वो सब कर अच्छे से कर लेगी. वो लोग सब्जीवाले के पास होते है, तभी वहां अनुज आता है.

Anupama: सीरियल में इस किरदार की हो रही फिर से वापसी, अपकमिंग ट्विस्ट को लेकर खोले राज

Anupama: दुश्मन बनेगा अनुपमा का दोस्त, कॉकरोच वाली साजिश में इस शख्स का करेगा पर्दाफाश

Anupama: मास्टरमाइंड निकली श्रुति, तोशू ने नहीं इस इंसान ने किया अनुपमा को बदनाम, वनराज का अनुज- आध्या पर फूटा गुस्स

सालों बाद आया फिर से ये मौका
अनुपमा और देविका जब बात करती होती है, तब अनुज आता है. अनुज उन्हें बताता है कि उसे अच्छी चाय नहीं मिल रही. अनु उसे चाय देती है और कहती है ये उसने अपने भाई भावेश के लिए बनाया था. अनुज वो गर्म चाय तुरंत पी लेता है. उसके बाद अनु की चप्पल टेढ़ी हो जाती है और वो उसे सीधा नहीं कर पाती. उसका दोनों हाथ भरा होता है और फिर उसकी मदद अनुज करता है. ऐसा ही उस समय हुआ था, जब अनु और अनुज पहली बार मिले थे. उस समय भी अनुज ने अनु की चप्पल पहनने में हेल्प की थी.

Anupama: ना तोशू ना श्रुति, इस शख्स ने किया अनुपमा को बर्बाद, शाह हाउस में होगा खुलासा



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d