Anupama: अनुपमा को भूल अनुज करेगा श्रुति से शादी!काव्या और पाखी के बच्चों की होगी एंट्री, आएंगे 7 बड़े ट्विस्ट

Photo of author

By A2z Breaking News


Anupama Upcoming Episode

रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा की आगे की कहानी जानने के लिए फैंस काफी उत्साहित है. कहानी में नये ट्विस्ट और टर्न ने लोगों की एक्साइमेट बढ़ा दी है.

Anupama Upcoming Episode

अनुपमा के अमेरिका जाते ही नयी परेशानियों ने उसे घेर लिया. हालांकि अनुपमा उससे किसी तरह निकलती है और अपने लिए एक नौकरी खोजती है. अनुपमा को शेफ वाली नौकरी मिलती है. आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि उसे प्रमोशन मिल जाएगा.

Anupama Upcoming Episode

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में जाएगा कि अनुज और श्रुति की सगाई हो चुकी है. रिपोर्ट्स की मानें तो अनुज, अनुपमा को भूलकर श्रुति के साथ शादी करने का फैसला करेगा.

Anupama Upcoming Episode

छोटी अनु ने अमेरिका जाने के बाद अपना नाम बदल कर आध्या रखा लिया है. आध्या, अमेरिका में अनुपमा को देखेगी, जिसके बाद वो नहीं चाहेगी कि अनुपमा उसकी जिंदगी में वापस आए.

Anupama Upcoming Episode

मुस्कान बामने ने अनुपमा को अलविदा कह दिया है. अब पाखी का किरदार चांदनी भगवानानी निभा रही है. पाखी की बेटी का रोल शो में आध्या बारोट निभाएगी.

Anupama Upcoming Episode

काव्या लीप के बाद एक बेटी की मां है. उसकी बेटी हॉस्टल में है. काव्या, वनराज के खिलाफ जाकर अपनी बेटी को शाह हाउस लेकर आएगी. इसपर वनराज कैसे रिएक्ट करेगा, ये देखने लायक होगा.

Anupama Upcoming Episode

लीप के बाद कपाड़िया परिवार दिखाया जाएगा, जिसमें कंपनी मालती देवी और बरखा मिलकर चलाएगी. मालती ने अनुपमा से पीछा छुड़वाने का काफी प्रयास किया और वो सफल भी हो गई.

Anupama Upcoming Episode

अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज भगवान की पूजा करता है और कहता है कि छोटी अनु को कम गुस्सा आए. अनुज कहता है कि छोटी अनु ने अपने बचपन में काफी कुछ देखा है.

Anupama Upcoming Episode

अनुज इस बात से अनजान होता है कि अनुपमा भी अमेरिका में है. वहीं, श्रुति की मुलाकात अनुपमा से हो चुकी है. श्रुति फिलहाल अनुपमा और अनुज के पास्ट से बेखबर है.

Anupama Upcoming Episode

डिंपी की जिंदगी में तपिश की एंट्री होती है. तपिश, डिंपी से सवाल करता है कि वो पांच साल से उसके मैसेज और कॉल का जवाब क्यों नहीं दे रही है. हालांकि डिंपी उससे बात करने से बचती है.



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d