Anupama: अनुपमा को बदनाम करने के पीछे श्रुति का है हाथ

Photo of author

By A2z Breaking News



Anupama: रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना का सीरियल अनुपमा अपने ट्रैक से दर्शकों को बांधे हुए है. सीरियल में दिखाया जा रहा है कि शाह हाउस में डिंपी और टीटू की शादी की तैयारी हो रही है. अनुपमा और अनुज शादी में आ गए है और उनके आने से वनराज बिल्कुल खुश नहीं है. अनुज चाहता है कि इस शादी में अनु और आध्या करीब आ जाए. दूसरी तरफ श्रुति ने आध्या को अनु और अनुज पर नजर रखने के लिए कहा है. आने वाला एपिसोड काफी खास होगा, जहां दर्शकों को वनराज का गुस्सा देखने को मिलेगा.

अनुपमा की बातें सुन लेगा वनराज
आध्या को लगता है कि परी से अनु ज्यादा प्यार करती है. उसे लगता है कि परी ने उसकी खुशियां छीन ली है. आध्या बच्चों के साथ लुका-छुपी खेलती है और परी को स्टोर रुम में बंद कर देती है. उसके बाद वो अनुज के साथ होटल चली जाती है. अनु का परी बेहोशी के हालत में मिलती है. वो इस बारे में आध्या से पूछती है. अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि आध्या को अनुपमा ऐसा दोबारा नहीं करने के लिए कहती और ये बात वनराज सुन लेता है. वो आध्या को डांटेगा और अनुज और अनुपमा पर भी बहुत गुस्सा करेगा. क्या वनराज तीनों को घर से बाहर निकाल देगा.

Anupama: टीटू-डिंपी के साथ एक ही मंडप में अनुज संग शादी करेगी श्रुति, अनुपमा को होगी जलन

Anupama: अनुपमा के लिए फूट-फूट कर रोएगा अनुज, MaAn को मिलाने के लिए श्रुति को उनकी जिंदगी से निकाल देगी देविका

Anupama: अनुपमा की हाथों पर अंश ने लिखा अनुज का नाम, क्या फिर से MaAn हो जाएंगे एक

अनुपमा को बदनाम करने के पीछे श्रुति का है हाथ
वहीं, अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज को गुलाटी और राहुल पर शक है. उसने गुलाटी से मिलने के बारे में श्रुति से भी पूछा था, जिसकी वजह से वो थोड़ी परेशान हो गई थी. हालांकि शो में दिखाया जाएगा कि श्रुति कॉकरोच वाले घटना में शामिल है. एक तसवीर इंटरनेट पर वायरल हो रही, जिसमें श्रुति एक आदमी के साथ दिख रही है. गौर से फोटो देखने पर वो आदमी राहुल जैसा लगता है. इससे ये साफ है कि श्रुति और कॉकरोच वाले घटना के बीच दोनों का कोई कनेक्शन होगा.



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d