Anupama: अनुपमा के लिए फूट-फूट कर रोएगा अनुज

Photo of author

By A2z Breaking News



Anupama: रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना का सीरियल अनुपमा का ट्रैक अभी टीटू और डिंपी की शादी को लेकर चल रहा है. अनुपमा और अनुज इसमें शामिल होने के लिए भारत आ गए है. हालांकि वनराज नहीं चाहता था कि अनुपमा इस शादी का हिस्सा बनें. अनुपमा उसके ना चाहने के बाद भी अपने बच्चों की खुशी में शामिल होती है. शादी की तैयारियां शाह हाउस में हो रही है. दूसरी तरफ अनुज अभी भी अनुपमा को चाहता है, लेकिन आध्या की वजह से दूर रहता है. श्रुति नहीं चाहती कि अनु और अनुज दोबारा मिले.

देविका सिखाएगी आध्या को मैनर्स
अनुपमा में दिखाया गया कि आध्या से श्रुति वहां के बारे में हर अपडेट लेती रहती है. अनु मेहंदी फंक्शन के दौरान शाह हाउस में एंट्री लेते ही अनुज की बाहों में गिर जाती है. आध्या दोनों को जाकर अलग करती है. फंक्शन में अनु और अनुज, आध्या को लेकर अच्छी बातें करते हैं. देविका भी वहां मौजूद रहती है और वो आध्या को कुछ मैनर्स सिखाने का फैसला करती है. अंश अनजाने में अनु के हाथों में मेहंदी से अनुज का नाम लिखा देता है.

Anupama: अनुपमा की हाथों पर अंश ने लिखा अनुज का नाम, क्या फिर से MaAn हो जाएंगे एक

Anupama Spoiler: टीटू के कौन से अतीत के राज को जानता है वनराज, अनुपमा को आएगा एक अनजान महिला का कॉल

Anupama Spoiler: ना तोशू, ना राहुल, क्या अनुपमा की बर्बादी के पीछे इसका है हाथ, अनुज से है गहरा कनेक्शन

अनुपमा के लिए फूट-फूट कर रोएगा अनुज
आध्या, अंश की इस हरकत पर उस पर काफी भड़क जाती है. अंश उससे कहता है कि उसे इस बारे में कुछ पता नहीं. अनुपमा अपने हाथ से मेहंदी हटाने की कोशिश करती है, लेकिन वो नहीं हटता. अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि श्रुति, अनु के हाथ में अनुज के नाम की मेहंदी देखकर जल जाती है. हालांकि अनु उसे बताती है कि ये गलती से हुआ और वो उसकी बात पर यकीन नहीं करती. श्रुति उन दोनों को दूर रखने के लिए भारत आएगी. दूसरी तरफ देविका के सामने अनु कहती है कि वो अनुज से प्यार करती है, लेकिन वो लोग कभी एक नहीं हो सकते क्योंकि अनुज, श्रुति से शादी कर रहा. अनुज भी देविका से कहता है कि वो अनु से प्यार करता है और उसके लिए फूट-फूटकर रोता है. देविका दोनों को मिलाने का फैसला करती है.

Anupama Spoiler: अनुज करेगा राहुल और गुलाटी को बेनकाब, तोशू ने नहीं बल्कि इसने किया अनुपमा को बदनाम



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d