Anupama: अनुपमा की ममता का आध्या उड़ाएगी मजाक

Photo of author

By A2z Breaking News



Anupama: सीरियल अनुपमा में रूपाली गांगुली लीड रोल निभा रही हैं. सीरियल में दिखाया जा रहा है कि अनुज कोशिश कर रहा है कि आध्या के मन में अनु को लेकर नफरत कम हो जाए. हालांकि आध्या का दिल अपने मां के लिए नहीं पिघल रहा है. आध्या का जन्मदिन आ रहा है और इसे लेकर अनु काफी उत्साहित है. अनु उसका जन्मदिन काफी अच्छे तरीके से मनाना चाहती है, लेकिन आध्या अपने बर्थेड के दिन उसका चेहरा नहीं देखना चाहती है. इस बात से अनजान अनुपमा उसके लिए खास तैयारी करती है. अगले दिन जब आध्या सुबह उठती है और सजावट देखती है तो काफी खुश हो जाती है.

अनुपमा का लेटेस्ट एपिसोड
अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया जाएगा कि आध्या को पता चल जाएगा कि ये सजावट अनुज और अनुपमा ने की है. आध्या अपने पिता पर काफी गुस्सा हो जाती है और उसपर चिल्लाती है. वो कहती है कि जब उसने अनुपमा को उसके बर्थडे सेलिब्रेशन से दूर रखा जाए, तो उसे क्यों शामिल किया गया. ये बातें सुनकर अनुज की आंखों में आंसू आ जाते हैं. उसे लगता है कि वो जितनी कोशिश ये नफरत खत्म करने में कर रहा है, उतना ही आध्या की नफरत अपनी मां के लिए बढ़ती जा रही है.

Anupama Upcoming Twists: तोशू नहीं बल्कि ये शख्स करेगा अनुपमा को बर्बाद, वनराज रोकेगा अनु को डिंपी की शादी में शामिल होने से

Anupama: अनुपमा का ये किरदार लेगा सलमान खान के बिग बॉस में हिस्सा, कहा- मैं इसके लिए तैयार…

Anupama Upcoming Twist: अनुपमा को बर्बाद करने के लिए तोशू ने मिलाया इस शख्स से हाथ, खाने में कॉकरोच मिलने पर होगा हंगामा

आध्या अपने घर में नहीं मनाएंगी जन्मदिन
आध्या को श्रुति समझाती है कि अनुपमा की वजह से वो अपना जन्मदिन खराब नहीं कर सकती. वो बताती है कि अनुज ने भी ये सारी सजावट की थी और उसने अपने पिता का दिल दुखा दिया. आध्या, अनुज को सॉरी कहती है. आध्या कहती है वि अपना बर्थडे घर पर अब नहीं मनाना चाहती है. वो चाहती है उसका जन्मदिन दूसरी जगह मनाया जाए, ताकि उसे अनुपमा से जुड़ी कोई बात याद ना आए. क्या आध्या की नफरत अनुपमा के लिए कभी खत्म होगी. क्या आध्या के बर्थडे में शामिल होगी अनु. आगे एपिसोड काफी जबरदस्त होगा.

Anupama: क्या अनुपमा छोड़ने के बाद तोशू नजर आएंगे खतरों के खिलाड़ी 14 में, आशीष मेहरोत्रा बोले- मैं सोच रहा हूं कि…

The put up Anupama: अनुपमा की ममता का आध्या उड़ाएगी मजाक, अपने जन्मदिन पर अनु को दूर रखने के लिए चलेगी चाल appeared first on Prabhat Khabar.



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d