Anupam Kher Workplace Theft Case: मुंबई पुलिस ने दोनों चोरों को किया गिरफ्तार

Photo of author

By A2z Breaking News



Anupam Kher Workplace Theft Case: अभिनेता अनुपम खेर ने बीते दिनों अपने मुंबई कार्यालय में चोरी की सूचना दी थी. उन्होंने इस जानकारी को अपने एक्स अकाउंट पर एक अपडेट के द्वारा साझा किया था कि चोर उनके वीरा देसाई वाले घर में घुस गए जो कि उनका ऑफिस भिन्हाई और कैश से भरी एक तिजोरी और उनकी कंपनी द्वारा शूट की गई एक फिल्म की निगेटिव फॉर्म में तस्वीरें चुरा ले गए जो अभी तक रिलीज नहीं हुई थी, बता दें कि इस मामले में मुंबई पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

Anupam Kher Workplace Theft Case: ऐसे पकड़े गए चोर

मुंबई पुलिस ने अनुपम खेर के ऑफिस में हुई चोरी के बाद दोनों ही चोरों को मुंबई के जोगेश्वरी इलाके से गिरफ्तार कर लिया है. दोनों चोरों की पहचान माजिद शेख और मोहम्मद दलेर बहरीम खान के रूप में हुई है. मुंबई पुलिस के अनुसार, दोनों ही चोरों पर पहले से कई तरह के चोरी, छीना झपटी और अन्य तरह के क्रिमिनल केस दर्ज हैं. मुंबई पुलिस के अनुसार, चोरों ने अनुपम खेर के ऑफिस से लगभग 4.15 लाख रुपए नगद चुराए थे. अनुपम के ऑफिस के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में दोनों चोर एक ऑटो रिक्शा में बैठकर भागते साफ नजर आए थे और इस फुटेज के वजह से उन्हें पकड़ना और भी आसान हो गया.

Anupam Kher Workplace Theft Case: अनुपम ने ट्वीट कर दी थी घटना की जानकारी

अनुपम ने एक्स पर एक वीडियो साझा किया था और कैप्शन में हिंदी में लिखा था कि, “पिछली रात, मेरे वीरा देसाई रोड स्थित कार्यालय में, दो चोर घुस गए और लेखा कार्यालय से एक तिजोरी चुरा ली (क्योंकि वे तिजोरी को नहीं तोड़ सके). इसमें मेरी कंपनी द्वारा शूट की गई एक फिल्म के निगेटिव फॉर्म में चित्र थे. मेरे कार्यालय ने एक प्राथमिकी दर्ज की है और पुलिस ने हमें आश्वासन दिया है कि चोर जल्द ही पकड़े जाएंगे क्योंकि सीसीटीवी कैमरे ने उन्हें एक ऑटोरिक्शा में सारा सामान लेकर जाते हुए कैद कर लिया है. ईश्वर उन्हें सद्बुद्धि दे. यह पुलिस के आने से पहले मेरी टीम द्वारा शूट किया गया वीडियो है.” उन्होंने अपने ट्वीट में मुंबई पुलिस के आधिकारिक एक्स हैंडल को भी टैग किया था.

Additionally Learn: Sonakshi Sinha Marriage ceremony: सोनाक्षी- जहीर के वेडिंग सेलिब्रेशन हुए शुरू, सामने आई फैमिली फोटो



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d