Animal OTT Launch Date: रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, नोट कर लें डेट और टाइम

Photo of author

By A2z Breaking News


Animal OTT Launch Date

संदीप रेड्डी वांगा की निर्देशित फिल्म ‘एनिमल‘ ने बॉक्स ऑफिस पर आ लगा दिया. फिल्म के रिलीज होने के बाद इसे लेकर फैंस की दीवानगी देखते ही बनती थी. मूवी ने कई रिकॉर्ड तोड़ डाले.

Animal OTT Launch Date

एनिमल ने सनी देओल- अमीषा पटेल स्टारर फिल्म गदर 2 के लाइफटाइम कलेक्शन को पार कर लिया है. ‘एनिमल’ ने 531.34 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. बता दें कि ये ‘जवान’ और ‘पठान’ के बाद साल की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है.

Animal OTT Launch Date

इस फिल्म में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल, तृप्ति डिमरी, शक्ति कपूर और अनिल कपूर हैं. डेक्कन क्रॉनिकल के मुताबिक, फिल्म 15 जनवरी, 2024 के आस-पास नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

Animal OTT Launch Date

एनिमल अब साल की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म है, जिसने दुनिया भर में लगभग 850 करोड़ रुपये कमाए. फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों से काफी अच्छे रिव्यूज मिले है.

Animal OTT Launch Date

एनिमल के निर्माता भूषण कुमार ने आधिकारिक तौर पर संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित एनिमल पार्क के सीक्वल की घोषणा की है. हालांकि दूसरे पार्ट में बॉबी देओल होंगे या नहीं, इसपर सस्पेंस बना हुआ है.

Animal OTT Launch Date

पिंकविला के साथ एक इंटरव्यू में एनिमल के कला निर्देशक, सुरेश सेल्वाराजन ने राक्षस मशीन गन के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि संदीप रेड्डी वांगा ने उन्हें जो जानकारी दी थी, वह यह थी कि लोगों को बंदूक देखने के बाद ‘भागना’ चाहिए.

Animal OTT Launch Date

इंडिया टुडे के साथ एक बातचीत में, संदीप रेड्डी वांगा ने बताया कि एनिमल के लिए रणबीर कपूर ही उनकी पहली पसंद थे. उन्होंने कहा, “एनिमल के लिए रणबीर मेरी पहली पसंद थे, कोई और नहीं था.

Animal OTT Launch Date

संदीप रेड्डी वांगा ने बताया कि, जब कबीर सिंह के ठीक बाद मेरे मन में यह विचार आया, तो मैं कुछ महीनों के बाद उनसे मिला और रणबीर को बताया कि मैं इस बारे में सोच रहा हूं. मैंने उन्हें 10 दिए -15 मिनट का वर्णन, बस शुरुआत, मध्य और अंत.

Animal OTT Launch Date

जिसके बाद रणबीर कपूर ने उन्हें जवाब दिया कि, संदीप यह बहुत दिलचस्प लगता है, स्क्रिप्ट खत्म करो और हम इसे करेंगे. सिर्फ 10 मिनट के आधार पर नरेशन उन्होंने फिल्म के लिए हां कह दिया.

Salaar Vs Dunki

डंकी और सालार के रिलीज के बाद एनिमल की कमाई पर असर पड़ा है. इसकी कमाई में गिरावट देखी गई है.



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d