Amazon सेल में बंपर डिस्काउंट…5700 रुपये में 4GB रैम वाला धांसू स्मार्टफोन!

Photo of author

By A2z Breaking News


Amazon Nice Republic Day Sale: ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon पर Nice Republic Day Sale शुरू हो चुकी है. ऐसे में इस सेल में एक-से-बढ़कर एक प्रोडक्ट पर बंपर डिस्काउंट खास ऑफर मिल रहा है. अगर आप बजट सेगमेंट में नया फोन लेने की सोच रहे हैं, तो यह सेल आपके हाथ से नहीं छुटना चाहिए. आज हम आपके लिए बजट सेगमेंट में बेस्ट स्मार्टफोन की लिस्ट लेकर आएं है. इस लेख में आज हम आपको बताएंगे अमेजन की ग्रेट रिपब्लिक डे सेल में 8 हजार रुपये से कम में में मिल रहें स्मार्टफोन्स पर तगड़ी डील्स के बारे में. आपको बता दें कि डील में ये स्मार्टफोन काफी सस्ते दाम में खरीदे जा सकते हैं. खास बात यह है कि इस सेल में इन फोन्स पर आकर्षक बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है.

पोको C51

  • 6.52 इंच का एचडी+ डिस्प्ले

  • 400 निट्स पीक ब्राइटनेस

  • 8 मेगापिक्सल का एआई ड्यूल कैमरा सेटअप

पोको का यह 4जीबी रैम और 64जीबी रॉम वाला यह फोन सेल में डिस्काउंट ऑफर लगाने के बाद 5799 रुपये का मिल रहा है. अगर आप इस फोन पर कूपन का प्रयोग करते हैं, तो यह फोन की कीमत 100 रुपये और कम हो सकती है. आपको बता दें कि पोको के इस फोन पर तगड़ा एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. अगर आप इस फोन को ईएमआई पर लेंगे, तो आपको प्रति नहीने 281 रुपये देने होंगे.

रियलमी नारजो N53

  • 90 hz रिफ्रेश रेट

  • 50 मेगापिक्सल का एआई कैमरा

  • Unisoc T612 चिपसेट

  • 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा

  • बैटरी 5000mAh

  • 33 वॉट फास्ट चार्जिंग

रियलमी का यह फोन 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. इस फोन को अमेजन के रिपब्लिक डे सेल में आप 7,999 रुपये में खरीद सकते हैं. फोन पर कंपनी 300 रुपये का कूपन डिस्काउंट भी दे रही है. मतलब अगर आप इस फोन को खरीदते समय कूपन के उपयोग करते है, तो 300 रुपये और सस्ता मिलेगा. इस फोन को आप ईएमआई पर भी ले सकते हैं. आपको 388 रुपये पर मंथ पे करना होगा.

रेडमी 13C

90Hz के रिफ्रेश रेट

6.74 इंच का एचडी + डिस्प्ले

50 मेगापिक्सल का एआई ट्रिपल कैमरा सेटअप

साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर

5000mAh की बैटरी

रेडमी के इस फोन में भी आपको 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज मितला है. इस फोन की कीमत 11,999 रुपये है, लेकिन सेल में आप इसे 8,999 रुपये में खरीद सकते हैं. कंपनी इस फोन पर 1 हजार रुपये का कूपन डिस्काउंट भी दे रही है. इस फोन पर धांसू एक्सचेंज ऑफर भी उपल्बध है. आप इस फोन को ईएमाई पर भी ले सकते हैं. आपको महीने में 436 रुपये पे करने होंगे.



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d