Amanatullah Khan: AAP MLA के घर दोबारा नोएडा पुलिस ने दी दबिश, बेटे के साथ कहां गायब हुए विधायक अमानतुल्लाह?

Photo of author

By A2z Breaking News



अमानतुल्लाह खान
– फोटो : एएनआई

विस्तार


पेट्रोल पंप पर कर्मचारियों के साथ मारपीट व धमकी देने के मामले में आरोपी दिल्ली के आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान और उनके बेटे अनस फरार हैं। नोएडा पुलिस की टीम ने गुरुवार को ओखला स्थित विधायक के घर दोबारा पहुंचकर दबिश दी। विधायक और उनके पुत्र घर पर नहीं मिले। इसके बाद घर के बाहर नोटिस चस्पा कर दिया। पुलिस की टीम विधायक पिता-पुत्र की तलाश कर रही है।

सेक्टर-95 स्थित शहीद रामेंद्र प्रताप सिंह फिलिंग स्टेशन पर आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान का बेटा अनस मंगलवार सुबह कार में पेट्रोल भरवाने आया था। उसने अपनी कार पेट्रोल लेने के कतार में लगाकर बोला कि उसके आगे वाली कार को आगे बढ़ाकर पहले उसकी कार में पेट्रोल डाल दे। इसपर सेल्समैन ने कहा कि आप लाइन में आइए और आपकी बारी आने पर तेल डाल दिया जाएगा। पेट्रोल पंप कर्मचारी की इस बात से नाराज होकर विधायक के बेटे अनस ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी और धमकी दी थी।

इसके कुछ देर के बाद विधायक अमानतुल्लाह मौके पर पहुंच गए थे और उन्होंने भी पेट्रोल पंप कर्मचारियों को धमकी दी थी। इस मामले में कोतवाली फेज वन पुलिस ने विधायक पिता-पुत्र के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी। मुकदमा दर्ज होने के बाद से दोनों फरार हैं। इस मामले में गुरुवार को नोएडा पुलिस की टीम पुलिसकर्मियों की टीम ओखला स्थित विधायक के घर पहुंचे। घर जाकर पुलिस ने तलाशी ली लेकिन पिता-पुत्र नहीं मिले।



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d