Akshara Singh ने फोटो शेयर कर धड़काया फैंस का दिल

Photo of author

By A2z Breaking News


भोजपुरी सेंसेशन अक्षरा सिंह किसी पहचान की मोहताज नहीं है. अक्षरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी है.

Akshara singh

अक्षरा सिंह ने अपनी एक लेटेस्ट फोटो शेयर किया है, जिसपर फैंस कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. फोटो में वो ब्लैक आउटफिट में कमाल लग रही है. वो बाइक पर बैठी दिख रही है.

Akshara Singh2 1
Akshara singh

इसके कैप्शन में अक्षरा सिंह लिखती है, हदों में रहोगे तो लिहाज देखोगे, पार कर ली तो मिजाज देखोगे. तसवीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और इसपर यूजर्स कमेंट कर रहे हैं.

Akshara Singh3
Akshara singh

एक मीडिया यूजर ने लिखा, एक नजर मैं पूरी पंजाबनी कुड़ी लग रही मैम. एक यूजर ने लिखा, बिहार की शेरनी हो आप सबसे बड़ी एक्ट्रेस हो. एक यूजर ने लिखा, आपको बॉलीवुड में होना चाहिए.

Akshara Singh4
Akshara singh

हाल ही में अक्षरा सिंह पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख के साथ म्यूजिक वीडियो ‘डिफेंडर’ में दिखी थी. इस गाने में वो काफी खूबसूरत और हसीन लगी थी.

Akshara Singh5
Akshara singh

अक्षरा को इंस्टाग्राम पर 6.4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी बेहद हसीन फोटोज मौजूद है. हर फोटो पर यूजर्स के खूब सारे कमेंट्स और लाइक है.

Akshara Singh6
Akshara singh

अक्षरा सिंह, सलमान खान के शो बिग बॉस में भी नजर आ चुकी है. हालांकि वो शो से बहुत जल्द ही बाहर हो गई थी, लेकिव फिर भी उन्होंने अपने खेल से दर्शकों को इम्प्रेस कर दिया था.

Akshara Singh7
Akshara singh

अक्षरा सिंह वेस्टर्न के साथ-साथ एथनिक लुक में भी कमाल लगती है. उनका हर अंदाज फैंस के होश उड़ा देता है. इस तसवीर में स्टाइलिश साड़ी पहने काफी खूबसूरत लग रही है.

Bhojpuri Music: अक्षरा सिंह के नये गाने ‘घुंघरू’ ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल, एक्ट्रेस ने जमकर लगाए ठुमके



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d