Akshara Singh और मिलिंद गाबा पर चढ़ा पंचायत 3 का खुमार

Photo of author

By A2z Breaking News



उत्तर-पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से जीतने वाले बीजेपी के नेता मनोज तिवारी ना केवल एक सफल राजनीतिज्ञ हैं, बल्कि एक बेहतरीन भोजपुरी एक्टर और सिंगर भी हैं. हाल ही में उन्होंने फेमस वेब सीरीज ‘पंचायत’ के तीसरे सीजन में ‘हिंद के सितारा’ गाना गाया, जो हर तरफ चर्चा में है और लोगों की जुबां पर छाया हुआ है. इस गाने की लोकप्रियता इतनी बढ़ गई है कि भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और पंजाबी सिंगर मिलिंद गाबा ने इस पर थिरकते हुए एक वीडियो बनाया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

अक्षरा सिंह ने मिलिंद गाबा के साथ किया डांस
अक्षरा सिंह ने मिलिंद गाबा के साथ मजेदार डांस करते हुए एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. बैकग्राउंड में मनोज तिवारी का ‘हिंद के सितारा’ गाना बज रहा है. वीडियो के कैप्शन में अक्षरा ने लिखा, ‘हर किसी को एक मजेदार जिंदगी जीने के लिए ‘मेरे’ जैसा दोस्त होना चाहिए. मानता है ना गाबा? तू नहीं भी बोलेगा तो मैं जानती हूं.’ इस वीडियो को 1 लाख 63 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है, जिससे इसकी लोकप्रियता का अंदाजा लगाया जा सकता है. इसपर यूजर्स कमेंट कर रहे हैं. एक मीडिया यूजर ने लिखा, बिहारी और पंजाबी का बेहतरीन कंबीनेशन. एक और यूजर ने लिखा, आप दोनों की केमेस्ट्री.

Akshara Singh की लेटेस्ट फोटोज ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, गीले बालों में दिखी बेहद हसीन

अक्षरा सिंह और मिलिंद गाबा के बीच है गहरी दोस्ती
गौरतलब है कि अक्षरा सिंह और मिलिंद गाबा बिग बॉस ओटीटी में एक साथ नजर आए थे, जिसका प्रीमियर 2021 में हुआ था. इन दोनों को 5 सितंबर 2021 को डबल एविक्शन के जरिए घर से बाहर कर दिया गया. उन दोनों ने शो के बाद भी एक-दूसरे के साथ विशेष दोस्ती का बंधन साझा किया. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ शानदार वीडियो पोस्ट किए, जो उनकी दोस्ती को अच्छी तरह से दिखाते हैं. बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद, मिलिंद और अक्षरा को एक साथ समय बिताते हुए देखा गया था.

रिपोर्ट- पल्लवी पांडे





<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d