Airtel का नया Recharge Plan: 35 दिनों की वैलिडिटी में मिल रहा बहुत कुछ

Photo of author

By A2z Breaking News



Airtel Recharge Plan: Airtel ने एक नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 289 रुपये है। यह प्लान खासतौर पर प्रीपेड यूजर्स के लिए डिज़ाइन किया गया है और इसे एयरटेल की ऑधिकारिक वेबसाइट या ऐप से रिचार्ज किया जा सकता है। इस प्लान की सबसे बड़ी खासियत इसकी 35 दिनों की वैलिडिटी है। आइए जानते हैं इस प्लान के फायदे के बारे में-

35 दिनों की लंबी वैलिडिटी

अगर आप ऐसे यूजर हैं जो डेटा का ज्यादा इस्तेमाल नहीं करते हैं और कॉलिंग के लिए लंबी वैलिडिटी चाहते हैं, तो 289 रुपये का यह रिचार्ज प्लान आपके लिए सबसे अच्छा हो सकता है. इस प्लान में आपको पूरी वैलिडिटी के लिए 4GB इंटरनेट डेटा मिलता है. इसके साथ ही 300 SMS भी मिलते हैं और आप 35 दिनों तक किसी भी नेटवर्क में फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग भी कर सकते हैं.

Additionally learn – Jio और Airtel में किसका Netflix प्लान ज्यादा फायदेमंद? देखें

Airtel Thanks के मिलेंगे फायदे

इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को Airtel Thanks का भी फायदा मिल रहा है. रिचार्ज प्लान के साथ यूजर्स को Wync Music और Free Hey Tune सर्विस का एक्सेस मिलता है। इसके अलावा, अगर आप इस प्लान को एयरटेल थैंक्स ऐप से रिचार्ज करते हैं, तो आपको अपोलो 24*7 सर्कल और अन्य विशेष सुविधाएं भी मिल सकती हैं.

Price range फ्रेंडली है ये Airtel का नया Recharge Plan

अगर आप इसकी तुलना Month-to-month Recharge Plan से करते हैं तो यह प्लान आपके लिए बजट में बेहतरीन साबित हो सकता है. इसमें यूजर्स को डेली सिर्फ 8.25 रुपये खर्च आता है। इस प्लान में लंबी वैलिडिटी के साथ-साथ कई अन्य लाभ भी मिलते हैं, जो इसे यूजर्स के लिए और भी आकर्षक बनाते हैं.

289 रुपये का यह प्लान उन यूजर्स के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है, जिन्हें ज्यादा डेटा का इस्तेमाल नहीं करना पड़ता है या जो सिर्फ नंबर एक्टिव रखने के लिए रिचार्ज कराते हैं। इस प्लान में एयरटेल ने डेटा, कॉलिंग, और अन्य सेवाओं का दावा किया जा रहा है, जो इसे एक बजट फ्रेंडली प्लान बनाता है.



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d